Create

'इंग्लैंड की टीम एक आसान विपक्षी टीम नहीं होगी'

England v Pakistan - 3rd Vitality International Twenty20
England v Pakistan - 3rd Vitality International Twenty20

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के कप्तान बाबर आजम ((Babar Azam) ने कहा है कि इंग्लैंड (England) श्रृंखला विश्व कप टीम की तैयारी में मददगार होगी और चेतावनी दी कि इंग्लैंड आसान प्रतिद्वंद्वी नहीं है। पाकिस्तानी टीम टी20 और एकदिवसीय श्रृंखला खेलने के लिए इंग्लैंड पहुंच गई है और अगले तीन दिनों तक डर्बी में अलग-थलग रहेगी। इसके बाद वे ट्रेनिंग शुरू कर सकते हैं।

खिलाड़ी कार्डिफ के लिए रवाना होने से पहले छह दिन अभ्यास करेंगे, जहां पहला वनडे आठ जुलाई को खेला जाएगा। कप्तान आजम ने कहा कि पिछले दौरों में पाकिस्तान का प्रदर्शन अच्छा रहा था, हालांकि उन्होंने किसी भी तरह की शालीनता की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड की टीम अपने घरेलू मैदान पर आसान प्रतिद्वंद्वी नहीं होगी। विश्व कप की तैयारी के लिए यह अच्छा मौका है।

बाबर आजम का बयान

Somerset v Worcestershire Rapids - T20 Vitality Blast 2020
Somerset v Worcestershire Rapids - T20 Vitality Blast 2020

दुनिया के शीर्ष एकदिवसीय बल्लेबाज ने कहा कि हारिस सोहैल और सऊद शकील को टीम में शामिल करने से मध्यक्रम मजबूत होगा। उन्होंने कहा कि बायो सिक्योर बबल में रहना मुश्किल है लेकिन हमने अब खुद को इसके साथ एडजस्ट कर लिया है। पाकिस्तान का कप्तान होना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं अपने लिए निर्धारित लक्ष्यों को प्राप्त कर रहा हूं। आजम ने कहा कि उन्हें अपने प्रशंसकों से जो समर्थन मिला है वह उत्साहजनक है और इससे उनमें आत्मविश्वास आता है।

पाकिस्तान की वनडे टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), अबदुल्लाह शफीक, फहीम अशरफ, फखर जमान, हारिस रउफ, हारिस सोहैल, हसन अली, इमाम-उल-हक, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), सउद शकील, शाहीन शाह अफरीदी और उस्मान कादिर।

पाकिस्तान की टी20 टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), अरशद इकबाल, आजम खान, फहीम अशरफ, फखर जमान, हारिस रउफ, हसन अली, इमाद वसीम, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), शाहीन शाह अफरीदी, शर्जील खान और उस्मान कादिर।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment