Create
Notifications

बाबर आजम ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में बुरी तरह हार के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v Pakistan - 3rd Royal London Series One Day International
England v Pakistan - 3rd Royal London Series One Day International
ANALYST

इंग्लैंड (England) के नए लड़कों ने पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ तीसरे वनडे में भी कमाल कर दिया। 331 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने पाकिस्तान को पटखनी देते हुए तीन मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया। बेन स्टोक्स की कप्तानी वाली टीम ने मेहमान टीम को कोई मौका नहीं दिया।बाबर आजम का शतक (158) भी बेकार गया। जेम्स विन्स ने धाकड़ शतक जड़ते हुए इंग्लैंड को लक्ष्य के करीब पहुंचा दिया। मैच में पराजय के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने गलतियों से सीखने की बात कही।

हम शुरुआत में निरंतर गेंदबाजी नहीं कर सके और खराब क्षेत्ररक्षण से भी कोई फायदा नहीं हुआ। इंग्लैंड ने वास्तव में अच्छा खेला और इसका श्रेय जेम्स विन्स को जाता है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मार्जिन बहुत कम होता है और इस तरह की त्रुटियां से हमें खेल की कीमत चुकानी पड़ती हैं। हम टी20 सीरीज के लिए एक बेहतर योजना के साथ आना चाहते हैं और अपनी गलतियों से सीखना चाहते हैं।

England v Pakistan - 3rd Royal London Series One Day International
England v Pakistan - 3rd Royal London Series One Day International

इंग्लैंड के लिए सीरीज में बेहतरीन गेंदबाजी कर प्लेयर ऑफ़ द सीरीज बनने वाले शाकिब महमूद ने कहा कि बहुत खास सप्ताह, आपको नई गेंद लेने की जिम्मेदारी मिली और विश्वास को चुकाना अद्भुत था। बहुत खुश हूँ, आप देखते हैं कि परिस्थितियां कैसी हैं और कोशिश करें और गेंद को सही क्षेत्रों में डालें। स्टोक्स ने कदम रखा है और एक टीम के रूप में हमारी आक्रामक मानसिकता थी और इससे मदद मिली है। इस बार पिछले हफ्ते मैं लंकाशायर के लिए खेल रहा था और यहां आकर वास्तव में खुश हूं।

गौरतलब है कि इंग्लैंड की टीम के कई अहम सदस्य सीरीज से पहले कोरोना संक्रमित पाए गए थे। आधा दर्जन से ज्यादा खिलाड़ी टीम में नए लाए गए थे। इसके बाद भी पाकिस्तान की टीम को सीरीज में हर मैच में हार का सामना करना पड़ा।

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now