बाबर आज़म ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के बाद दिया बड़ा बयान

बल्ले से पाकिस्तानी कप्तान का प्रदर्शन अच्छा रहा
बल्ले से पाकिस्तानी कप्तान का प्रदर्शन अच्छा रहा

ऑस्ट्रेलिया की टीम (Australia Team) 24 साल बाद पाकिस्तान (Pakistan) दौरे पर आई और कुछ अच्छी क्रिकेट दोनों देशों की तरफ से देखने को मिली। ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट और टी20 सीरीज में जीत दर्ज की। वहीँ पाकिस्तान ने वनडे सीरीज में जीत हासिल की। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म (Babar Azam) ने इस सीरीज को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

बाबर आज़म ने ट्विटर पर लिखा कि हमारी मातृभूमि में सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट टीमों में से एक के खिलाफ खेलना खुशी की बात थी। मैं निकट भविष्य में ऐसे कई दौरों की आशा करता हूं। मेरी टीम के लिए कई सकारात्मक चीजें रही और हमारे भावुक प्रशंसकों का हार्दिक आभार।

इस बीच पाकिस्तान द्वारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक मैच की टी20 सीरीज हारने के बाद बाबर आज़म ने कहा कि वह अब अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे क्योंकि सीरीज समाप्त हो गई है। सीरीज को लेकर बाबर आज़म ने कहा कि इसमें कई उतार-चढ़ाव रहे।

उन्होंने कहा कि मध्य क्रम में अच्छे खिलाड़ी हैं जिन्हें अवसर दिया जाएगा, विश्व कप में अभी भी समय है। आज़म ने यह भी कहा कि पाकिस्तान एक अच्छा संयोजन लेकर आएगा।

गौरतलब है कि टेस्ट सीरीज के मैचों के दौरान पाकिस्तान में काफी सपाट विकेट देखने को मिले। दोनों ही टीमों ने इन विकेटों पर काफी रन बनाए। शुरुआती दो टेस्ट मैच ड्रॉ समाप्त हुए। हालांकि अंतिम टेस्ट मैच में बेहतरीन प्रयास करते हुए सपाट विकेट के बाद भी ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज करते हुए सीरीज अपने नाम कर ली। इसके बाद वनडे सीरीज में भी ऑस्ट्रेलिया ने पहले मैच में जीत दर्ज कर इरादे दर्शाए लेकिन अगले दो मैचों में पाक ने धाकड़ वापसी करते हुए मेहमानों को कोई मौका नहीं दिया और जीत दर्ज की। इसके बाद टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 3 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज को अंजाम तक पहुँचाया।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment