Create

विराट कोहली के समर्थन में ट्वीट करने की अहम वजह का पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने किया खुलासा 

बाबर आजम ने विराट कोहली के समर्थन में ट्वीट किया था
बाबर आजम ने विराट कोहली के समर्थन में ट्वीट किया था
reaction-emoji
Prashant Kumar

गुरुवार को पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के समर्थन में एक ट्वीट किया था, जिसकी काफी चर्चा हुई। कई जानकारों ने अलग-अलग कयास लगाए लेकिन अब खुद बाबर ने कोहली के समर्थन के पीछे की अहम वजह का खुलासा किया है। पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि उनका ट्वीट "सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक के" समर्थन के लिए था।

विराट कोहली पिछले ढाई सालों से शतक नहीं लगाए पाए हैं और उनका हालिया फॉर्म काफी ज्यादा खराब रहा है। इसी वजह से कपिल देव और वेंकटेश प्रसाद जैसे दिग्गजों ने कोहली को टीम से बाहर करने की भी बात कही।

इन सब के बीच, बाबर आजम ने गुरुवार रात को विराट कोहली के समर्थन में ट्वीट किया और और उन्हें बुरे समय से मजबूत रहने की सलाह दी। उन्होंने लिखा,

यह भी बीत जाएगा, मजबूत रहो।
This too shall pass. Stay strong. #ViratKohli https://t.co/ozr7BFFgXt

मैंने समर्थन के लिए ट्वीट किया था - बाबर आजम

बाबर ने कहा कि एक खिलाड़ी के तौर पर उन्हें पता है कि इस दौर में आपको समर्थन की जरूरत होती है। श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट के पूर्व प्रेस कॉन्फ्रेंस में बाबर ने कहा,

एक खिलाड़ी के तौर पर मैं जानता हूं कि आप इस तरह के दौर (फॉर्म से बाहर) से गुजर सकते हैं और मुझे यह भी पता है कि ऐसे दौर में एक खिलाड़ी किस दौर से गुजरता है। ऐसे समय में आपको सहारे की जरूरत होती है। मैंने सिर्फ यह सोचकर ट्वीट किया कि यह बस कुछ समर्थन देगा। वह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। वह काफी क्रिकेट खेल रहा है और वह जानता है कि इन परिस्थितियों से कैसे बाहर निकलना है। इसमें समय लगता है, अगर आप खिलाड़ियों का समर्थन करते हैं, तो यह वास्तव में अच्छा होगा।

ग्रोइन इंजरी से रिकवरी के बाद इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में विराट कोहली ने अच्छी शुरुआत की थी लेकिन वह 25 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 16 रन बनाकर आउट हो गए। इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम वनडे के बाद विराट हमें कुछ दिन एक्शन में नहीं दिखाई देंगे। उन्हें वेस्टइंडीज दौरे से आराम दिया गया है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...