Create

Hindi Cricket News: कप्तानी की वजह से मेरी बल्लेबाजी पर कोई असर नहीं पड़ेगा-बाबर आजम

बाबर आजम
बाबर आजम
सावन गुप्ता

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नवनियुक्त टी20 कप्तान बाबर आजम ने ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कप्तानी की वजह से उनकी बल्लेबाजी पर कोई असर नहीं पड़ेगा और वो दबाव में नहीं हैं।

पाकिस्तानी टीम के ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से एक दिन पहले बाबर आजम ने कहा कि लोगों ने श्रीलंका के खिलाफ एक खराब सीरीज की वजह से मेरी बैटिंग को लेकर आंकलन करना शुरु कर दिया। लोगों का मानना है कि मैं उप कप्तान था, इसलिए मेरी बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। क्रिकेट में अक्सर ऐसा होता है। कभी आपके बल्ले से रन निकलते हैं तो कभी रन नहीं बनते हैं। श्रीलंका के खिलाफ सीरीज हमारे लिए काफी खराब रही, इसमें कोई शक नहीं है।

ये भी पढ़ें: सौरव गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर कोच रवि शास्त्री की पहली प्रतिक्रिया

बाबर ने आगे कहा कि मैं हर मैच में टीम के लिए 120 प्रतिशत देने की कोशिश करता हूं। मुझे नहीं लगता कि कप्तान होने की वजह से मेरे ऊपर कोई अतिरिक्त दबाव होगा। जिस तरह मैं खेलता आ रहा हूं, उसी तरह खेलता रहुंगा और मुझे पूरा विश्वास है कि टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी। बाबर आजम ने कहा कि मैं न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन और भारत के कप्तान विराट कोहली से प्रेरणा लेता हूं। जिस तरह वो अपनी कप्तानी और बल्लेबाजी में तालमेल बिठाकर रखते हैं, वैसे ही मैं भी करने की कोशिश करुंगा।

आपको बता दें कि पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। पहला मैच 3 नवंबर को, दूसरा मैच 5 नवंबर और तीसरा मैच 8 नवंबर को खेला जाएगा। इसके बाद दोनों देशों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...