Create
Notifications

हसन अली के मैथ्यू वेड का कैच ड्रॉप करने को लेकर बाबर आजम ने दिया बड़ा बयान

हसन अली के इस ड्रॉप कैच की वजह से पाकिस्तान ये मुकाबला हार गया
हसन अली के इस ड्रॉप कैच की वजह से पाकिस्तान ये मुकाबला हार गया
SENIOR ANALYST

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने हसन अली (Hasan Ali) के ड्रॉप कैच और उनकी खराब गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हसन अली के खराब परफॉर्मेंस के बावजूद बाबर आजम ने उनको पूरी तरह से सपोर्ट किया है और कहा है कि इस तरह की गलतियां किसी से भी हो सकती हैं।

हसन अली ने एक ऐसे समय में कैच ड्रॉप किया जिससे मैच का पूरा मोमेंटम ही शिफ्ट हो गया। 177 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम को आखिरी दो ओवरों में 22 रन चाहिए थे और 19वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए पाकिस्तान के नंबर एक गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी आए। अफरीदी ने अपना काम लगभग कर दिया था। एक बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में मैथ्यू वेड गेंद को हवा में मार बैठे लेकिन हसन अली ने बाउंड्री लाइन पर उनका कैच ड्रॉप कर दिया। ये कैच पाकिस्तान को काफी महंगा पड़ा। वेड ने अगली तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगाकर पाकिस्तान को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

हसन अली को हमारा पूरा सपोर्ट है - बाबर आजम

वहीं हसन अली का गेंदबाजी में भी परफॉर्मेंस कुछ खास नहीं रहा था। उन्होंने अपने चार ओवरों के स्पेल में 44 रन दे दिए थे। हालांकि कप्तान बाबर आजम ने उनको पूरी तरह से सपोर्ट किया है। पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा,

मुझे नहीं लगता है कि हम हसन अली की वजह से हारे। वो हमारे प्रमुख गेंदबाज हैं और कई मैच पाकिस्तान को जिता चुके हैं। प्लेयर्स कभी-कभी कैच ड्रॉप कर देते हैं। वो लगातार बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं और हम उनको सपोर्ट करते रहेंगे। हर प्लेयर हर मैच में परफॉर्म नहीं कर सकता है। कुछ खिलाड़ी जिनका दिन अच्छा होता है वो उसका पूरा फायदा उठाने की कोशिश करते हैं।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now