T20 World Cup में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को ख़राब प्रदर्शन का नहीं है मलाल, खास जगह जाकर मनाएंगे छुट्टियां; बड़ा अपडेट आया सामने

टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन रहा निराशाजनक
टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन रहा निराशाजनक

Pakistan Team on Holiday: टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन बेहद शर्मनाक रहा। टीम सुपर 8 में पहुंचने में भी कामयाब नहीं रही और पहले दौर के बाद बाहर हो गई। पाकिस्तान को टूर्नामेंट में अमेरिका जैसे नई टीम से करारी हार का सामना करना पड़ा था। वहीं पाकिस्तानी टीम भारत के खिलाफ 120 रनों के मामूली से लक्ष्य को भी हासिल करने में कामयाब नहीं हो पाई थी।

टूर्नामेंट में टीम के बेहद खराब प्रदर्शन को लेकर पूर्व खिलाड़ी लगातार आलोचना कर रहे हैं। हालांकि आलोचनाओं के बाद भी पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों की स्थिति में कोई सुधार नहीं आया है। खबर सामने आ रही है कि पाकिस्तान के खिलाड़ी वर्ल्ड कप के खराब प्रदर्शन के बाद छुट्टियां मनाने इंग्लैंड जाने वाले हैं।

पाकिस्तान के खिलाड़ी छुट्टियां मनाने जाएंगे इंग्लैंड

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीम के कप्तान बाबर आजम, हारिस हाउफ, शादाब खान, इमाद वसीम और आजम खान टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम के बाहर होने के बाद सीधा इंग्लैंड छुट्टियां मनाने के लिए रवाना होने वाले हैं। टीम के इन खिलाड़ियों का छुट्टियों पर जाना यह बतलाता है कि उन्हें वर्ल्ड कप में शर्मनाक प्रदर्शन का कोई भी गम नहीं है। इन 6 खिलाड़ियों के अलावा अन्य सभी खिलाड़ी सीधे अपने वतन वापस लौटेंगे।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को टी20 वर्ल्ड कप जीतने का बड़ा दावेदार माना जा रहा था। हालांकि जिस तरह से टीम ने पूरे टूर्नामेंट में प्रदर्शन किया। उसने फैंस का दिल तोड़ दिया है। पाकिस्तान ग्रुप में सिर्फ दो मुकाबले कनाडा और आयरलैंड के खिलाफ जीत सकी। इन मुकाबलों को भी जीतने के लिए पाकिस्तानी टीम को काफी संघर्ष करना पड़ा। टीम की बल्लेबाजी पूरे टूर्नामेंट में बुरी तरह से फेल नजर आई। कोई भी बल्लेबाज पिच पर टिक कर तेजी से रन बनाने में सफल साबित नहीं हुआ।

पाकिस्तान के कप्तान और वर्तमान समय के शानदार बल्लेबाजों में से एक माने जाने वाले बाबर आजम भी बल्लेबाजी के दौरान काफी संघर्ष करते हुए नजर आए। माना जा रहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड टी20 वर्ल्ड कप में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद कई खिलाड़ियों पर बड़ी कार्रवाई कर सकता है। हालांकि बोर्ड किन खिलाड़ियों पर क्या एक्शन लेने वाला है इसे लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Quick Links

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now