बाबर आजम ने गेंदबाजी करते हुए विकेट मिलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

बाबर आजम ने दूसरी पारी में एक विकेट झटका
बाबर आजम ने दूसरी पारी में एक विकेट झटका

पाकिस्तान (Pakistan) ने बांग्लादेश को दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच में फॉलोऑन देते हुए एक पारी और 8 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही मेहमान टीम ने सीरीज में भी 2-0 से हरा दिया। बाबर आजम (Babar Azam) ने भी इस मैच में गेंदबाजी कर विकेट हासिल किया। बाबर आजम ने मैच में जीत के बाद अहम प्रतिक्रिया दी।

पाकिस्तानी कप्तान ने दूसरी पारी में अपनी गेंदबाजी को लेकर कहा कि मुझे लगा कि मुझे उस समय गेंदबाजी करने की जरूरत है और मैं वास्तव में खुश हूं कि मुझे वह विकेट (मेहदी) मिला। हमारे बल्लेबाजों और विशेष रूप से सलामी बल्लेबाजों ने हमें अच्छी शुरुआत दी और खराब मौसम के बावजूद हमारी मानसिकता बस हावी होने की थी और साजिद के स्पैल ने हमें इस गेम को जीतने के लिए गति और आत्मविश्वास दिया।

बाबर आजम ने यह भी कहा कि ग्राउंडस्टाफ को श्रेय जाता है, उन्होंने पिछले कुछ दिनों में चारों ओर हुई बारिश के साथ वास्तव में बहुत अच्छा काम किया है। यह सीरीज जीत हमें काफी आत्मविश्वास और कुछ महत्वपूर्ण वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियंस ट्रॉफी के अंक देती है।

पाकिस्तान एक लिए सीरीज में बेहतरीन बल्लेबाजी करने वाले आबिद अली को प्लेयर ऑफ़ द सीरीज चुना गया। उन्होंने इस पर कहा कि पिछले गेम और यहाँ गेंद घूम रही थी। हमारा लक्ष्य सकारात्मक क्रिकेट खेलना और जीत के लिए जाना था। बाबर टीम में सभी का समर्थन करते हैं और इसी तरह हमें वह सकारात्मक बॉडी लैंग्वेज मिलती है। मुझे अपने पिछले घरेलू सत्र से काफी आत्मविश्वास मिला और उस फॉर्म को जारी रखना अच्छा है।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान ने पहले टेस्ट मैच में जीत दर्ज करते हुए बढ़त हासिल की थी। दूसरे टेस्ट मैच में दूसरे और तीसरे दिन बारिश हुई थी। इसके बाद पाकिस्तानी टीम ने बांग्लादेश की टीम को अंतिम दो दिनों में दो बार आउट कर मैच हरा दिया।

Quick Links

Edited by निरंजन