Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News- बांग्लादेश ने ठुकराया पाकिस्तान में डे-नाईट टेस्ट मैच खेलने का प्रस्ताव

Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 12 Feb 2020, 11:17 IST

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान में डे-नाईट टेस्ट मैच खेलने की पेशकश अस्वीकार कर दी है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बीसीबी को दूसरे टेस्ट मैच को डे-नाईट के रूप में खेलने का प्रस्ताव दिया था। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी नजमुल चौधरी ने कहा कि वे फ़िलहाल पाकिस्तान में डे-नाईट टेस्ट खेलने के लिए तैयार नहीं हैं।

नजमुल चौधरी ने क्रिकबज से बातचीत करते हुए कहा "हमने अपने टीम मैनेजमेंट से बातचीत की है और इस समय तैयारी के अभाव में वे डे-नाईट टेस्ट मैच खेलने के लिए तैयार नहीं हैं। बीसीबी भी उनका नजरिया समझता है और इस बात को विचार के लिए लिया भी गया है और हमने डे-नाईट टेस्ट नहीं खेलने का निर्णय लिया है।"

यह भी पढ़ें:पाकिस्तान ने पहले टेस्ट में बांग्लादेश को एक पारी और 44 रनों से हराया 

बांग्लादेशी टीम का पिछले बारह साल में यह चौथा पाकिस्तान दौरा है। इस बार काफी कशमकश के बाद यह दौरान फाइनल हुआ था। सुरक्षा को मध्येनजर रखते हुए कुछ बांग्लादेशी खिलाड़ी वहां खेलने के लिए नहीं गए। इस बार दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी दो भागों में बाँट दी गई। रावलपिंडी में पहला टेस्ट संपन्न हो चुका है जिसमें पाकिस्तान ने जीत दर्ज की। अगला टेस्ट मैच अप्रैल में कराची में खेला जाएगा। बांग्लादेश की टीम इस मैच के लिए फिर से पाकिस्तान दौरे पर आएगी।

टी20 सीरीज में पाकिस्तान ने मेहमान टीम को 2-0 से हराया था। सोमवार को रावलपिंडी में समाप्त हुए टेस्ट मैच में भी मेजबान टीम ने जीता। अप्रैल में दूसरे टेस्ट मैच से पहले दोनों टीमों के बीच एकमात्र वनडे मैच खेला जाएगा। कराची में तीन अप्रैल को वनडे मैच के बाद पांच अप्रैल से टेस्ट सीरीज मुकाबला शुरू होगा। बांग्लादेश की टीम सीरीज में पिछड़ गई है इसलिए दूसरा टेस्ट उनके लिए काफी अहम और ख़ास होगा, हालांकि इसमें अभी एक महीने सभी ज्यादा का समय है।

Published 12 Feb 2020, 11:17 IST
Advertisement
Fetching more content...