BAN vs NEP मैच में नया विवाद, DRS लेने के लिए बांग्लादेश के बल्लेबाज ने ड्रेसिंग रूम से मांगी मदद? वायरल वीडियो में जानिए क्या है सच्चाई?

बांग्लादेश vs नेपाल मैच में नया विवाद
बांग्लादेश vs नेपाल मैच में नया विवाद

Bangladesh vs Nepal DRS Controversy : टी20 वर्ल्ड कप 2024 में बांग्लादेश और नेपाल के बीच खेले गए मैच के दौरान की एक बड़ी कंट्रोवर्सी सामने आई है। एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि बांग्लादेश के बल्लेबाज ने डीआरएस का प्रयोग करने के लिए ड्रेसिंग रूम से मदद मांगी और इसके बाद रिव्यू लिया।

बांग्लादेश के बल्लेबाज तंजीम हसन शाकिब बैटिंग कर रहे थे और संदीप लामिचाने की गेंद पर उनके खिलाफ पगबाधा की अपील हुई। अंपायर ने तंजीम को आउट करार दे दिया। इस दौरान नॉन स्ट्राइक पर खड़े बल्लेबाज ने ड्रेसिंग रूम की तरफ इशारा करके पूछा और उसके बाद तंजीम को रिव्यू लेने का इशारा किया। इसके बाद तंजीम ने रिव्यू ले लिया। हालांकि जब तक तंजीम शाकिब वो रिव्यू लेते, तब तक डीआरएस लेने का समय खत्म हो चुका था लेकिन इसके बावजूद अंपायर ने उन्हें रिव्यू लेने की इजाजत दी। रिव्यू लेने के बाद रीप्ले में दिखा कि गेंद विकेट को मिस कर रही थी और इसी वजह से तंजीम को नॉट आउट करार दे दिया गया।

टाइम खत्म होने के बावजूद अंपायर ने दी रिव्यू की इजाजत

हालांकि यहां पर सवाल ये खड़ा हो रहा है कि अंपायर ने क्या देखा नहीं कि नॉन स्ट्राइक पर खड़ा बल्लेबाज रिव्यू के लिए ड्रेसिंग रूम की मदद ले रहा है और टाइम खत्म होने के बावजूद रिव्यू लेने की इजाजत क्यों दी गई। आप भी देखिए ये पूरा वीडियो और जानिए क्या है सच्चाई।

तंजीम हसन शाकिब के साथ इस मैच में एक और विवाद हुआ। वो गेंदबाजी के दौरान नेपाल के कप्तान रोहित पौडेल के साथ उलझ पड़े। तंजीम हसन ने बांग्लादेश के लिए पारी का तीसरा ओवर डाला और जैसे ही उन्होंने अपना ओवर पूरा किया उनके और रोहित पौडेल के बीच कहासुनी हो गई। दोनों के बीच शब्दों का आदान-प्रदान हुआ और उसके बाद तंजीम ने रोहित पौडेल के पास आकर उन्हें हल्का सा धक्का दिया। हालांकि बांग्लादेश के खिलाड़ियों और अंपायर ने आकर बीच-बचाव कर लिया और मामले को वहीं पर शांत करा दिया।

आपको बता दें कि बांग्लादेश ने इस मैच में जीत हासिल करके सुपर-8 के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now