Create
Notifications

BBL 2020-21 - मेलबर्न स्टार्स के जॉनी बेयरेस्टो बीबीएल से बाहर, आंद्रे फ्लेचर करेंगे रिप्लेस

जॉनी बेयरेस्टो
जॉनी बेयरेस्टो
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो बिग बैश लीग के 2020-21 सीजन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। उनकी टेस्ट टीम में वापसी हुई है और इसी वजह से अब वो बीबीएल में नहीं खेल पाएंगे। जॉनी बेयरेस्टो का ये पहला बीबीएल सीजन था और वो मेलबर्न स्टार्स की टीम का हिस्सा थे। उनके बाहर होने के बाद वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर को मेलबर्न टीम में जगह दी गई है।

इंग्लैंड के साउथ अफ्रीका दौरे के बाद जॉनी बेयरेस्टो बीबीएल में हिस्सा लेने वाले थे। हालांकि जनवरी 2021 में श्रीलंका दौरे पर टेस्ट सीरीज में उनकी वापसी होने वाली है और इसी वजह से अब वो बीबीएल से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह फ्लेचर को अब मेलबर्न टीम में शामिल कर लिया गया है।

आंद्रे फ्लेचर इस वक्त वेस्टइंडीज टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर हैं और मेलबर्न स्टार्स के लिए वो पूरे सीजन उपलब्ध रहेंगे। ट्रांस-तस्मान एग्रीमेंट की वजह से उन्हें ऑस्ट्रेलिया आने पर 14 दिन के लिए क्वांरटीन भी नहीं होना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: रविंद्र जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तूफानी पारी के बाद एम एस धोनी की अहम सलाह का किया जिक्र

मेलबर्न स्टार्स के कोच ने जॉनी बेयरेस्टो को इंग्लैंड दौरे के लिए शुभकामनाएं दी

मेलबर्न स्टार्स के हेड कोच डेविड हसी ने जॉनी बेयरेस्टो के हिस्सा नहीं ले पाने को लेकर अपनी निराशा जाहिर की है। हालांकि उन्होंने इंग्लैंड दौरे के लिए उनको अपनी शुभकामनाएं भी भेजी हैं।

जॉनी बेयरेस्टो एक बहुत ही जबरदस्त खिलाड़ी हैं और टी20 क्रिकेट में धुआंधार पारियां खेलते हैं। न्यूजीलैंड दौरे पर भी उन्होंने दूसरे टी20 में जबरदस्त पारी खेली थी। इसके अलावा आईपीएल में भी उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था। अभी तक 21 आईपीएल मुकाबलों में बेयरेस्टो ने 142 की स्ट्राइक रेट और 41 की औसत से रन बनाए हैं। निश्चित तौर पर मेलबर्न स्टार्स की टीम को इस बीबीएल सीजन उनकी कमी खलने वाली है।

ये भी पढ़ें: वनडे में सबसे तेज 12 हजार रन बनाने वाले 3 बल्लेबाज


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...