Create

"बेन स्टोक्स एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिनसे ऑस्ट्रेलिया की टीम को डर लगता है"

England v Pakistan - 2nd Royal London Series One Day International
England v Pakistan - 2nd Royal London Series One Day International

दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को लेकर इंंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। माइकल वॉन ने कहा है कि बेन स्टोक्स से ऑस्ट्रेलियाई टीम डरती है। उनके मुताबिक बेन स्टोक्स कंगारू टीम के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं।

बेन स्टोक्स को एशेज सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल कर लिया गया है। जब इंग्लैंड टीम का ऐलान हुआ था तब उसमें स्टोक्स का नाम नहीं था लेकिन अब उन्होंने अपनी वापसी का ऐलान कर दिया है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने आधिकारिक सूचना देते हुए कहा कि बेन स्टोक्स को एशेज दौरे के लिए टीम में शामिल किया गया है।

माइकल वॉन ने दी बेन स्टोक्स को लेकर प्रतिक्रिया

द टेलीग्राफ के लिए लिखे अपने कॉलम में बेन स्टोक्स ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया को स्टोक्स की वापसी से डरना चाहिए। उन्होंने कहा,

बेन स्टोक्स एक ऐसे प्लेयर हैं जिनसे ऑस्ट्रेलिया भी डरती है। हेडिंग्ले में दो साल पहले उन्होंने ऑस्ट्रेलिया को जो घाव दिया था वो अभी पूरी तरह से भरा नहीं होगा। ब्रिस्बेन या फिर जहां भी वो अपना पहला टेस्ट खेलते हैं वहां पर विपक्षी टीम को खतरा जरूर महसूस होगा। ऑस्ट्रेलिया में बेन स्टोक्स भी जीत हासिल करना चाह रहे होंगे।

आपको बता दें कि बेन स्टोक्स ने मेंटल हेल्थ की वजह से क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक ले लिया था और इसी वजह से उन्होंने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी हिस्सा नहीं लिया था और ना ही आईपीएल और ना ही टी20 वर्ल्ड कप का वो हिस्सा हैं। हालांकि पिछले हफ्ते ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे थे। इससे उनके मैदान में वापसी के कयास लगाए जाने लगे थे और अब उन्होंने इंग्लिश टीम में वापसी कर ली है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment