बेन स्टोक्स ने जसप्रीत बुमराह और इशांत शर्मा की गेंदबाजी की तारीफ की

Nitesh
बेन स्टोक्स
बेन स्टोक्स

इंग्लैंड के दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दो तेज गेंदबाजों जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और इशांत शर्मा (Ishant Sharma) की काफी तारीफ की है। स्टोक्स के मुताबिक चेन्नई की इस पिच पर तेज गेंदबाजों के लिए ज्यादा मदद नहीं थी, बल्कि स्पिनरों के लिए ज्यादा मदद थी लेकिन इसके बावजूद जसप्रीत बुमराह और इशांत शर्मा ने शानदार गेंदबाजी की।

बेन स्टोक्स ने दूसरे दिन के खेल के बाद कहा "स्पिनरों के लिए ये विकेट ज्यादा मददगार है, जबकि तेज गेंदबाजों के लिए उतनी मदद नहीं है। लेकिन आपको इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह को क्रेडिट देना होगा क्योंकि उन्होंने शानदार गेंदबाजी की। हमें भी वैसी ही गेंदबाजी करनी होगी। टॉस जीतकर एक बड़ा स्कोर हमने बनाया है जो कि काफी अच्छी बात है।"

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्होंने अपने आईपीएल करियर की आखिरी गेंद पर विकेट लिए हैं

आपको बता दें कि इंग्लैंड ने चेन्नई टेस्ट मैच में पहले बैटिंग करते हुए विशाल स्कोर बना दिया है। भारतीय गेंदबाज बिल्कुल भी मेहमान टीम के बल्लेबाजों पर दबाव नहीं बना सके। इसके अलावा भारतीय फील्डर्स ने भी कई कैच छोड़े। इसका पूरा फायदा इंग्लिश बल्लेबाजों ने उठाया और एक बड़ा स्कोर बना दिया।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के मुताबिक भारतीय टीम को इस टेस्ट मैच में रविंद्र जडेजा की कमी काफी खली। माइकल वॉन ने कहा कि रविंद्र जडेजा के ना होने का फायदा इंग्लैंड ने पूरी तरह से उठाया। उन्होंने ट्वीट कर ये प्रतिक्रिया दी। माइकल वॉन ने अपने ट्वीट में लिखा "लगता है कि मुझे इस सीरीज का प्रेडिक्शन बदलना पड़ेगा। रविंद्र जडेजा के बिना इंग्लैंड की टीम इन परिस्थितियों में भारतीय टीम पर भारी पड़ेगी। इसके अलावा इंग्लैंड की ये टीम जबरदस्त टेस्ट क्रिकेट खेल रही है।"

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जिन्हें शायद ज्यादा बेस प्राइज की वजह से आईपीएल नीलामी में कोई भी टीम ना खरीदे

Quick Links

Edited by Nitesh