Create
Notifications

IPL 2020 - बेन स्टोक्स की टूर्नामेंट में वापसी, जल्द टीम के साथ जुड़ेंगे

बेन स्टोक्स
बेन स्टोक्स
सावन गुप्ता

राजस्थान रॉयल्स के दिग्गज खिलाड़ी बेन स्टोक्स आईपीएल 2020 में जल्द खेलते हुए दिख सकते हैं। बेन स्टोक्स न्यूजीलैंड से यूएई के लिए उड़ान भर चुके हैं और जल्द ही वो राजस्थान रॉयल्स की टीम की जर्सी में दिखेंगे।

बेन स्टोक्स रविवार सुबह यूएई पहुंच जाएंगे। राजस्थान रॉयल्स टीम ने उनकी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें बेन स्टोक्स फ्लाइट में बैठे नजर आ रहे हैं।

इससे पहले बेन स्टोक्स ने खुद अपनी फैमिली के साथ एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था कि गुडबॉय हमेशा आसान नहीं होता है।

View this post on Instagram

Goodbye’s never get easier ❤️❤️

A post shared by Ben Stokes (@stokesy) on

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें इस सीजन अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है

दुबई पहुंचने के बाद बेन स्टोक्स 6 दिनों के लिए क्वांरटीन रहेंगे और कोरोना को लेकर दी गई गाइडलाइन का पालन करेंगे। इस दौरान उनका कोरोना टेस्ट होगा और अगर उन्हें निगेटिव पाया जाता है तभी उन्हें बायो-सिक्योर बबल में डाला जाएगा। अगर सब कुछ सही रहा तो बेन स्ट 14 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले के लिए उपलब्ध रह सकते हैं। इसके अलावा वो 11 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी मुकाबला खेल सकते हैं।

पिता की बीमारी की वजह से बेन स्टोक्स काफी समय से क्रिकेट से दूर थे

बेन स्टोक्स के पिता बीमार थे और इसी वजह से उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भी अपना नाम वापस ले लिया था। स्टोक्स के पिता को कैंसर था और इसी वजह से वो अपना ध्यान पूरी तरह से क्रिकेट में नहीं लगा पा रहे थे। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें एक लंबी छुट्टी दी थी ताकि ऐसे समय में वो अपनी फैमिली के साथ रह सकें और इसके लिए स्टोक्स ने ईसीबी का आभार भी जताया था। आईपीएल की तैयारी करने के लिए बेन स्टोक्स ने लाल गेंद से काफी पहले प्रैक्टिस शुरु कर दी थी।

राजस्थान रॉयल्स टीम की अगर बात करें तो आईपीएल सीजन उनका प्रदर्शन अभी तक काफी मिला-जुला रहा है। अगर बेन स्टोक्स टीम के साथ जुड़ते हैं तो उनका मिडिल ऑर्डर काफी मजबूत हो गया। राजस्थान रॉयल्स के मिडिल ऑर्डर में अभी समस्या है।

ये भी पढ़ें: IPL 2020, Twitter Reactions - चेन्नई सुपर किंग्स की हार को लेकर प्रतिक्रियाएं


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...