Create
Notifications

बेन स्टोक्स चोट के बाद मैदान में करेंगे वापसी, प्रमुख टी20 लीग में लेंगे हिस्सा

बेन स्टोक्स डरहम के लिए मुकाबला खेल सकते हैं
बेन स्टोक्स डरहम के लिए मुकाबला खेल सकते हैं
सावन गुप्ता

दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) चोट के बाद मैदान में वापसी करने के लिए तैयार हैं। वो पूरी तरह से फिट होकर नेटवेस्ट टी20 ब्लास्ट में हिस्सा लेंगे। इस टूर्नामेंट में वो डरहम की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे।

बेन स्टोक्स आईपीएल के दौरान चोटिल हो गए थे। फील्डिंग करते वक्त उनकी अंगुलियों में चोट लग गई थी और इसी वजहे से वो पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए थे। हालांकि अब वो वापसी की राह पर हैं।

ये भी पढ़ें: पूर्व क्रिकेटरों ने बताया कि WTC Final में कौन सा बल्लेबाज सबसे ज्यादा रन बना सकता है

तीन साल बाद बेन स्टोक्स करेंगे टी20 ब्लास्ट में वापसी

बेन स्टोक्स टी20 ब्लास्ट में लगभग तीन साल के बाद पहली बार खेलेंगे। आखिरी बार उन्होंने 2018 में इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था। इससे पहले उनके जुलाई तक मैदान से बाहर रहने की संभावना थी लेकिन उन्होंने बेहतरीन तरीके से वापसी की और धीरे-धीरे अपनी ट्रेनिंग भी शुरू कर दी।

हालांकि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अभी तक बेन स्टोक्स की उपलब्धता को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।लेकिन वो 15 से 20 जून तक कमबैक कर सकते हैं। डरहम की टीम इस दौरान टी20 ब्लास्ट में चार मुकाबले खेलेगी।

बेन स्टोक्स ने कुछ दिनों पहले ही अपनी इंजरी को लेकर बयान दिया था। स्टोक्स ने बताया था कि वो काफी बेहतरीन तरीके से रिकवर कर रहे हैं और हल्की ट्रेनिंग शुरू कर दी है। मिरर में लिखे अपने कॉलम में बेन स्टोक्स ने कहा था,

अब मैं बॉलिंग कर पा रहा हूं, जिम में जा रहा हूं और थोड़ी बहुत बैटिंग भी कर रहा हूं। मैं पूरी तरह से रिकवरी कर रहा हूं और कुछ दिनों में फुल ट्रेनिंग कर सकता हूं।

ये भी पढ़ें: न्यूजीलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट मैच में इंग्लैंड के रन चेज को लेकर पूर्व कप्तान ने उठाए सवाल


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...