इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान को 3-0 से बुरी तरह रौंदना चाहेगी, बेन स्टोक्स ने मुकाबले से पहले भरी हुंकार

Pakistan v England - Second Test Match: Day Four
Pakistan v England - Second Test Match: Day Four

कराची में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच को लेकर इंग्लैंड (England Cricket Team) के कप्तान बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इंग्लैंड की टीम चाहेगी कि कराची में भी पाकिस्तान को हराया जाए और टेस्ट सीरीज 3-0 से अपने नाम की जाए। स्टोक्स के मुताबिक वो पाकिस्तान में 3-0 से टेस्ट सीरीज जीतने वाली पहली टीम बनना चाहेंगे।

इंग्लैंड की टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से आगे है। रावलपिंडी और मुल्तान में खेले गए टेस्ट मुकाबले में इंग्लिश टीम ने जीत हासिल की थी। पहला टेस्ट मेहमान टीम ने 74 रनों से जीता था और दूसरे मैच में 26 रनों से जीत हासिल की थी। इसके साथ ही सीरीज भी अपने नाम कर ली। अब कराची में तीसरा टेस्ट मैच है।

आखिरी टेस्ट मैच में हम अपना पूरा जोर लगा देंगे - बेन स्टोक्स

बेन स्टोक्स के मुताबिक वो इस मैच में भी जीत हासिल कर एक नया इतिहास रचना चाहेंगे। उन्होंने 2018 में श्रीलंका में मिली 3-0 की जीत का उदाहरण देते हुए कहा,

श्रीलंका टूर पर भी हम आखिरी टेस्ट मैच से पहले सीरीज जीत चुके थे लेकिन इसके बावजूद आखिरी मैच में हमने पूरा जोर लगा दिया। हमें पता था कि हम श्रीलंका को श्रीलंका में व्हाइटवॉश करने वाली पहली टीम बन सकते हैं। यहां पर भी हम सीरीज जीत चुके हैं लेकिन हम उन चुनिंदा टीमों में से हो सकते हैं जो पाकिस्तान को पाकिस्तान में 3-0 से हराने में कामयाब रहीं हो।

आपको बता दें कि बेन स्‍टोक्‍स जबसे कप्‍तान बने हैं, तबसे इंग्‍लैंड ने 9 में से 8 मैच जीते हैं और अब उनकी नजरें 9वीं जीत पर रहेंगी। स्टोक्स की कप्तानी में इंग्लैंड की टीम काफी जबरदस्त खेल दिखा रही है और उन्हें रोकना पाकिस्तान के लिए आसान नहीं होगा। टीम और आक्रामक अंदाज में खेल सकती है क्योंकि सीरीज वो पहले ही जीत चुके हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment