Create
Notifications

ब्युरेन हेंड्रिक्स को दक्षिण अफ्रीका की टेस्ट टीम में शामिल किया गया

ब्युरेन हेंड्रिक्स
ब्युरेन हेंड्रिक्स
निरंजन

श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ पहला टेस्ट मैच जीतने के बाद दक्षिण अफ्रीका (South Africa) की टीम में कगिसो रबाडा को शामिल किया गया था। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका की टीम में अब एक और बदलाव किया गया है। मिगाइल प्रिटोरियस (Migael Pretorius) को दक्षिण अफ्रीका की टीम से रिलीज कर ब्युरेन हेंड्रिक्स (Beuran Hendricks) को शामिल किया गया है। दक्षिण अफ्रीका की टीम दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है।

बायो-सिक्योर एनवायरनमेंट से प्रिटोरियस को रिलीज करने का फैसला उस समय लिया गया था जब इस तेज गेंदबाज को अपने दाहिने कंधे में मांसपेशियों में चोट लगी थी। 25 वर्षीय खिलाड़ी अब पुनर्वास के लिए अपनी फ्रेंचाइजी के पास फिर से लौटेंगे।

हेंड्रिक्स का एकमात्र टेस्ट उपस्थिति इसी साल जनवरी में इंग्लैंड के खिलाफ दर्ज हुई टी, रविवार से शुरू होने वाले गेम से पहले वह टीम के साथ प्रशिक्षण शुरू करेंगे। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने एक विज्ञप्ति में कहा कि बाएं हाथ के सीमर को पुरु तरह से कोरोना वायरस प्रोटोकॉल के तहत बायो बबल माहौल में लाया गया है।

दक्षिण अफ्रीका टीम सीरीज में आगे

श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में दक्षिण अफ्रीका की टीम 1-0 से आगे चल रही है। पहले टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को एक पारी और 45 रनों से हराया था। फाफ डू प्लेसी ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 199 रन की मैराथन पारी खेली थी।

फाफ डू प्लेसी
फाफ डू प्लेसी

पहले टेस्ट मैच के बाद कगिसो रबाडा को भी दक्षिण अफ़्रीकी टीम में शामिल कर लिया गया है। कगिसो रबाडा चोट के कारण पहले टेस्ट में नहीं थे। पुनर्वास और क्वारंटीन प्रक्रिया पूरी करने के बाद कगिसो रबाडा को टीम में शामिल किया गया है। वह बायो सिक्योर्ड माहौल में आ चुके हैं। श्रीलंका के लिए अगला मुकाबला चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। सीरीज में पिछड़ने के बाद वापसी करना श्रीलंका के लिए आसान काम नहीं होगा।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...