Create
Notifications

भुवनेश्वर कुमार की टीम ने शिखर धवन की टीम को हराया, देवदत्त पडिक्कल और पृथ्वी शॉ के बीच जबरदस्त साझेदारी

भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन
भुवनेश्वर कुमार और शिखर धवन
SENIOR ANALYST

श्रीलंका में खेले गए इंट्रा स्क्वाड मैच में भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की कप्तानी वाली टीम ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की अगुवाई वाली टीम को आसानी से हरा दिया। इस मुकाबले में शिखर धवन की टीम के लिए मनीष पांडे ने जहां शानदार पारी खेली तो वहीं भुवनेश्वर कुमार की टीम की तरफ से पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल ने शानदार साझेदारी की।

शिखर धवन की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 155 रन बनाए। मनीष पांडे ने सबसे ज्यादा 63 रन बनाए। जवाब में भुवनेश्नर कुमार की टीम ने इस लक्ष्य को 17 ओवर में ही हासिल कर लिया। पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिक्कल ने पहले विकेट के लिए 60 रनों की साझेदारी की। इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने बेहतरीन अर्धशतक लगाते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो विराट कोहली के बाद भारतीय टीम के कप्तान बन सकते हैं

कोच ने दी मैच के बारे में पूरी जानकारी

टीम के साथ कोच के तौर पर गए पारस म्हाम्ब्रे ने मैच के बारे में ज्यादा जानकारी दी। बीसीसीआई की तरफ से शेयर किए गए वीडियो में उन्होंने कहा,

आज के मैच के दो कप्तान शिखर धवन और भुवनेश्वर कुमार थे। शिखर धवन ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला किया। उनकी टीम 20 ओवरों में 150 रन बनाने में सफल रही। ऋतुराज गायकवाड़ ने उपयोगी योगदान देते हुए 30 रन के करीब बनाए और मनीष पांडे ने सबसे ज्यादा 63 रनों की पारी खेली। इतनी गर्मी में मनीष पांडे ने जिस तरह की पारी खेली उसकी सबने तारीफ की। भुवनेश्वर कुमार की टीम ने आसानी से 17वें ओवर में लक्ष्य को हासिल कर लिया। सूर्यकुमार यादव ने फिफ्टी प्लस का स्कोर किया। देवदत्त पडिक्कल और पृथ्वी शॉ ने भी 60 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप की।

ये भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ की कोचिंग में एक बार फिर खेलने को लेकर पृथ्वी शॉ ने दिया बड़ा बयान

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now