Create

भुवनेश्वर कुमार ने भारत की तरफ से दोबारा टेस्ट क्रिकेट खेलने की इच्छा जताई

रोहित शर्मा और भुवनेश्वर कुमार
रोहित शर्मा और भुवनेश्वर कुमार
Nitesh

भारत के दिग्गज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने टेस्ट टीम में वापसी की इच्छा जताई है। भुवनेश्वर ने कहा है कि वो दोबारा टेस्ट क्रिकेट में खेलना चाहते हैं।

भुवनेश्वर कुमार ने हाल ही में वनडे और टी20 टीम में वापसी की है और जबरदस्त प्रदर्शन किया है। दोनों ही सीरीज में उनका परफॉर्मेंस लाजवाब रहा। भुवी ने आखिरी बार 2018 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैचों में हिस्सा लिया था।

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भुवनेश्वर कुमार ने कहा "रेड बॉल क्रिकेट निश्चित तौर पर मेरे रडार पर है। मैं इस फॉर्मेट को ध्यान में रखते हुए ही अपनी तैयारियां कर रहा हूं। भारत के लिए दोबारा टेस्ट क्रिकेट खेलना मेरा लक्ष्य है और मैं इसके लिए पूरी तैयारी करुंगा।"

ये भी पढ़ें: IPL 2021 में एबी डीविलियर्स के विकेटकीपिंग करने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

भुवनेश्वर कुमार ने अपनी फिटनेस को लेकर भी प्रतिक्रिया दी

भुवनेश्वर कुमार ने अपने वर्कलोड को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "मैं ज्यादा दूर की प्लानिंग नहीं करना चाहता हूं क्योंकि कई बार ऐसा हुआ है कि चीजें मेरी प्लानिंग के तहत नहीं गई हैं। चाहे वो इंजरी रही हो या फिर फॉर्म की कमी रही हो। हालांकि मैं अपने वर्कलोड को लेकर जरुर काम कर रहा हूं। जब मैं नहीं खेल रहा था तो अपनी फिटनेस पर काफी काम किया था। इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के लिए आपको फिट होना जरुरी हो जाता है। इंग्लैंड का दौरा आने वाला है, इसलिए मैं अपने आपको फिट रखने की कोशिश करुंगा।

भुवनेश्वर कुमार ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में जबरदस्त गेंदबाजी की। वो पूरी तरह से लय में नजर आए और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

ये भी पढ़ें: शाकिब अल हसन के IPL में खेलने का रास्ता साफ, जल्द ही केकेआर टीम के साथ जुड़ेंगे


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...