Create
Notifications

ब्रैड हॉग ने IPL में विराट कोहली के साथ ओपन करने वाले बल्लेबाज का नाम बताया

निरंजन

टी20 में विराट कोहली (Virat Kohli) की बल्लेबाजी की स्थिति के बारे में बहुत सी बातें हुई हैं। कोहली ने आम तौर पर भारत के लिए मध्य क्रम में बल्लेबाजी की है लेकिन हाल ही में उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में रोहित शर्मा के साथ शुरुआत करने का विकल्प चुना। तब कोहली ने टिप्पणी की कि वह आने वाले महीनों में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और भारत के लिए बल्लेबाजी की शुरुआत करेंगे। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ब्रैड हॉग ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जिन्हें कोहली के साथ ओपन करना चाहिए।

हॉग ने कहा कि उनके पास पडिक्कल ओपनिंग बैटिंग के लिए होंगे। मुझे लगता है कि उन्होंने पिछले साल में शानदार प्रदर्शन किया और यह एक और भारतीय प्रतिभा आई है। उनके साथ बल्लेबाजी की शुरुआत विराट कोहली करेंगे। हॉग ने यह भी कहा कि मुझे लगता है कि यह उनकी प्रमुख जगह है। वह पावरप्ले के दौरान गैप्स को भेदने और गेंद को टाइम करने में सक्षम होगा। उनकी भूमिका पूरी पारी में बल्लेबाजी करने की होगी।

हॉग ने यह भी कहा कि ग्लेन मैक्सवेल, डैन क्रिस्चियन और मोहम्मद अजहरुद्दीन को शामिल करने के साथ आरसीबी के पास इस सीजन में शीर्ष छह में स्थान में हावी रहने वाले नाम शामिल हैं। आपके पास एबी डीविलियर्स हैं जो नम्बर तीन पर आ रहे हैं। फिर ग्लेन मैक्सवेल को नाबाद पारी को समाप्त करने के लिए 4 नम्बर पर आना है। डैन क्रिस्चियन को नम्बर पांच और उनके बाद शाहरुख़ खान को पावर हिटर के रूप में आना होगा।

हॉग ने तो बल्लेबाजी क्रम बताया है लेकिन आरसीबी के लिए मुश्किल यह है कि उनके सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। रविवार को ही यह खबर आई कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। ऐसे में वह 9 अप्रैल को होने वाले पहले मैच से बाहर हो सकते हैं।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...