Create
Notifications

पाकिस्तान के खिलाफ जिम्बाब्वे की हार के बाद ब्रेंडन टेलर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी

Photo Credit - Twitter
Photo Credit - Twitter
Nitesh

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के खिलाफ जिम्बाब्वे (Zimbabwe Cricket Team) को दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 से हार का सामना करना पड़ा। इस बार के बाद स्टैंड इन कैप्टन ब्रेंडन टेलर (Brendan Taylor) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। खासकर उन्होंने अपने बल्लेबाजों को ज्यादा अनुशासन दिखाने की बात कही है।

जिम्बाब्वे के लिए बैटिंग एक बड़ी समस्या रही है। गेंदबाज तो अपना काम कर देते हैं लेकिन बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना पाते हैं। पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में उनके बल्लेबाज सेट होने के बावजूद आउट हो गए।

ये भी पढ़ें: "मेरे हिसाब से इस वक्त पीएसएल के मैचों का आयोजन कराना सही नहीं होगा"

जिम्बाब्वे की हार को लेकर ब्रेंडन टेलर का बयान

ब्रेंडन टेलर ने मैच के बाद कहा "हमें काफी सारी चीजों पर काम करना है। खासकर बैटिंग में सुधार लाना होगा। शायद मानसिक तौर पर हमें और अनुशासन दिखाना होगा। पाकिस्तान की टीम में काफी स्किलफुल और बेहतरीन गेंदबाज हैं। अगर आप उनके खिलाफ केवल बचने की कोशिश करेंगे तो ये भारी पड़ सकता है। मैंने उनके खिलाफ अटैक करने की कोशिश की और इस उम्मीद में था कि इसके बाद फील्ड को खोल दिया जाएगा।"

आपको बता दें कि बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे को टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराया और एक और श्रृंखला अपने नाम की। इससे पहले पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को भी हराया था। जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान ने पहला टेस्ट मुकाबला एक पारी और 116 रन से जीता था। वहीं दूसरा मैच भी पारी के अंतर से जीतकर सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप किया।

जिम्बाब्वे इस हार के बाद जरुर सबक लेना चाहेगी और अपनी बैटिंग में सुधार करने की कोशिश करेगी। अगर जिम्बाब्वे की बैटिंग मजबूत हो जाती है तो वो कई बेहतरीन टीमों को टक्कर दे सकते हैं और उनसे कड़ा मुकाबला कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: कामरान अकमल ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम में दो खिलाड़ियों को लाने की सलाह दी


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...