Create

"मेरे हिसाब से इस वक्त पीएसएल के मैचों का आयोजन कराना सही नहीं होगा"

Nitesh
पाकिस्तान सुपर लीग
पाकिस्तान सुपर लीग

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर जावेद मियांदाद (Javed Miandad) ने पीएसएल (PSL) के आयोजन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस वक्त पाकिस्तान सुपर लीग का आयोजन कराना सही नहीं है क्योंकि पूरी दुनिया कोरोना महामारी की चपेट में है।

कोरोना वायरस की वजह से मार्च में पाकिस्तान सुपर लीग को बीच में ही स्थगित करना पड़ा था। कई सदस्यों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद पीसीबी को ये फैसला लेना पड़ा था। कई विदेशी प्लेयर भी लीग छोड़कर जाने लगे थे। वहीं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अब यूएई में मैचों का आयोजन कराने के बारे में प्लानिंग कर रहा है।

ये भी पढ़ें: कामरान अकमल ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम में दो खिलाड़ियों को लाने की सलाह दी

जावेद मियांदाद पीएसएल मैचों के आयोजन के पक्ष में नहीं हैं

हालांकि जावेद मियांदाद इससे इत्तेफाक नहीं रखते हैं। उनका कहना है कि ये वक्त अभी मैच खेलने का नहीं बल्कि जिंदगियां बचाने का है।

एक क्रिकेट वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा "मेरे हिसाब से ये क्रिकेट खेलने का सही वक्त नहीं है। इस वक्त सबका ध्यान पूरी तरह से इस वायरस से जिंदगियां बचाने पर है। ये क्रिकेट खेलने नहीं बल्कि लोगों की जान बचाने का वक्त है। इस मुश्किल परिस्थिति में हमें क्रिकेट की बजाय लोगों को बचाने पर ध्यान देना चाहिए। पूरी दुनिया इस वक्त वायरस की चपेट में है। भारत जहां पर वर्ल्ड कप का आयोजन होना है वहां पर भी काफी बुरे हालात हैं।"

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पीएसएल के बचे हुए मुकाबलों का आयोजन यूएई में कराना चाहता है और सभी फ्रेंचाइज भी इस बात से सहमत हैं। हालांकि यूएई सरकार ने पाकिस्तान, श्रीलंका, नेपाल और बांग्लादेश से आने वाले यात्रियों पर बैन लगा दिया है और इसी वजह से पीएसएल आयोजन की प्लानिंग पर पानी फिर सकता है।

ये भी पढ़ें: "टी20 वर्ल्ड कप भी पोस्टपोन हो सकता है या फिर भारत से बाहर इसका आयोजन कराना पड़ेगा"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment