Create
Notifications

ब्रेट ली ने बताया कि पाकिस्तान का कौन सा खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ा खतरा साबित होगा

England v Pakistan: Day 4 - Third Test #RaiseTheBat Series
England v Pakistan: Day 4 - Third Test #RaiseTheBat Series
reaction-emoji
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया की टीम (Australia Cricket Team) इस वक्त पाकिस्तान दौरे पर है। ऐसे में इस टूर पर पूरी दुनिया की निगाहें हैं। वहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) ने पाकिस्तान के एक दिग्गज बल्लेबाज से कंगारू टीम को चेताया है। ली के मुताबिक पाकिस्तान के बाबर आजम (Babar Azam) ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं।

ऑस्ट्रेलियाई टीम 24 साल बाद पाकिस्तान में खेलेगी। टीम आखिरी बार 1998 में पाकिस्तान के दौरे पर आई थी। इस दौरे पर कंगारू टीम 3 टेस्ट, 3 वनडे और एक टी20 मैच खेलेगी। दौरे की शुरुआत 4 मार्च से टेस्ट सीरीज के साथ होगी और इसका समापन 5 अप्रैल को होगा।

बाबर आजम से बेहतर तकनीक किसी की नहीं है - ब्रेट ली

वहीं ब्रेट ली ने कहा है कि बाबर आजम ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए एक बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं। एक पोडकास्ट पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "बाबर आजम एक वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं। मुझे एक प्लेयर बता दीजिए जो वर्ल्ड क्रिकेट में बाबर आजम से बेहतर कवर ड्राइव लगाता हो और जिसकी तकनीक उनसे अच्छी हो। आप सिर्फ तीन प्लेयर्स का नाम ले सकते हैं। विराट कोहली, जो रूट और केन विलियमसन का नाम दिमाग में आता है। बाबर आजम एक अटैकिंग प्लेयर हैं लेकिन उनकी तकनीक काफी लाजवाब है। निश्चित तौर पर वो ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़ा खतरा हैं। आपको बाबर आजम को जल्द आउट करना होगा। अगर कंगारू टीम को जीत हासिल करनी है तो उन्हें बाबर आजम को जितना जल्दी हो सके पवेलियन भेजना होगा।"

आपको बता दें कि शेड्यूल में बदलाव के बाद पहला टेस्ट कराची में होने के बजाय रावलपिंडी में खेला जायेगा। वहीं दूसरा मैच कराची तथा तीसरा और अंतिम टेस्ट लाहौर में होगा। इसके बाद सफ़ेद गेंद के मैचों के लिए दोनों टीमें एक बार फिर से रावलपिंडी वापस आएंगी।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...