Create
Notifications

ब्रेट ली ने बताया कि IPL में चेतेश्वर पुजारा के सामने सबसे बड़ी चुनौती क्या रहेगी 

चेतेश्वर पुजारा
चेतेश्वर पुजारा
SENIOR ANALYST
Modified 09 Apr 2021
न्यूज़

पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) ने आईपीएल (IPL) में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की बैटिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। ली का मानना है कि चेतेश्वर पुजारा के सामने टी20 क्रिकेट में काफी बड़ी चुनौती रहेगी, क्योंकि यहां पर आपको तेजी से रन बनाने की जरुरत होती है और देखने वाली बात होगी कि पुजारा इस तरह से आक्रामक बैटिंग कर पाते हैं या नहीं।

चेतेश्वर पुजारा पिछले छह आईपीएल सीजन से अनसोल्ड रहे थे। हालांकि 2021 के ऑक्शन के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें 50 लाख की बेस प्राइज में खरीद लिया और इस तरह से लंबे समय बाद पुजारा की आईपीएल में वापसी हुई।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में आरसीबी की तरफ से शतक जड़ सकते हैं

चेतेश्वर पुजारा की बैटिंग को लेकर ब्रेट ली का बयान

स्पोर्ट्स अड्डा पर टी20 क्रेजी नाम के शो पर ब्रेट ली ने चेतेश्वर पुजार को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

आप दो पहलू को देख सकते हैं। पहली ये कि पुजारा एक बहुत ही जबरदस्त क्रिकेटर हैं और उनकी क्षमता पर कोई शक नहीं है। उनकी तकनीक भी काफी लाजवाब है। लेकिन जब आप दूसरी तरफ देखते हैं तो ये भी सोचना पड़ेगा कि ये टेस्ट क्रिकेट नहीं है, ये टी20 है। 20 ओवर 90 मिनट में खत्म हो जाता है। आपको काफी तेजी से रन बनाना होगा। क्या वो दबाव में इस तरह की बल्लेबाजी कर सकते हैं ? शायद वो कर सकते हैं। हमने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर देखा था कि उन्हें ज्यादा देर तक बल्लेबाजी करना पसंद है। मैं पुजारा का बड़ा फैन हूं। मेरे हिसाब से उनके अंदर काफी काबिलियत है लेकिन देखना होगा कि इस फॉर्मेट में उनका प्रदर्शन कैसा रहता है।

ये भी पढ़ें: शादाब जकाती का बड़ा बयान, कहा मुझे भारतीय टीम की तरफ से खेल पाने का कोई दुख नहीं है

Published 09 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now