Create
Notifications
Advertisement

Hindi Cricket News- ब्रायन लारा ऑस्ट्रेलिया में बुशफायर रिलीफ मैच में खेलेंगे

  • उनके साथ युवराज सिंह भी खेलते हुए नजर आएँगे
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 01 Feb 2020, 14:08 IST

 ब्रायन लारा
ब्रायन लारा

ऑस्ट्रेलिया में बुशफायर रिलीफ मैच के लिए पूर्व खिलाड़ियों के जुड़ने का सिलसिला जारी है। इस सूची में नया नाम वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा का नाम है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने लारा के भाग लेने की पुष्टि की है। युवराज सिंह और वसीम अकरम भी इस मैच में खेलेंगे। सचिन तेंदुलकर और कर्टनी वॉल्श दो टीमों के कोच हैं। पोंटिंग इलेवन और वॉर्न इलेवन के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के फैन इंगेजमेंट कार्यकारी जनरल मैनेजर एंथोनी एवरार्ड ने कहा "ब्रायन लारा को इस मैच में लाना हमारे दर्शकों के लिए एक अविश्वसनीय जीत है।" होली फर्लिंग, डेन क्रिस्चियन और निक रिवोल्ट जैसे खिलाड़ी भी इस मुकाबले में खेलते हुए नजर आएंगे। बिग बैश लीग का फाइनल मैच तथा भारत-ऑस्ट्रेलिया की महिला टीमों के बीच टी20 मैच भी इस दिन खेला जाएगा। दूसरे शब्दों में कहें तो ऑस्ट्रेलिया में तीन उच्च स्तरीय मैच एक ही दिन में खेले जाएंगे।

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह ऑस्ट्रेलिया में बुशफायर रिलीफ मैच में खेलेंगे

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर होने वाले इस मैच में युवराज सिंह, शेन वॉर्न, ग्रेस हैरिस, रिकी पोंटिंग, माइकल क्लार्क, एडम गिलक्रिस्ट, ब्रेट ली, माइक हसी, मैथ्यू हेडन, एलिस विलानी जैसे दिग्गज खेलेंगे। दिलचस्प बात सचिन और वॉल्श की कोचिंग होगी। सचिन अपने साथ खेल चुके दिग्गज खिलाड़ियों को मैच के दौरान टिप्स देते हुए नजर आएंगे। दर्शक भी चाहेंगे कि इस महान खिलाड़ी की ट्रेनिंग में टीम कैसा प्रदर्शन करेगी।

हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में भारी आग लगी थी। इससे हजारों जानवरों की जान गई थी तथा पेड़-पौधे जलकर राख हो गए थे। हजारों लोग इससे प्रभावित हुए थे। पीड़ितों की मदद करने के लिए फंड जुटाने के उद्देश्य से इस मैच का आयोजन किया गया है। इस चैरेटी से बुशफायर पीड़ितों की कुछ मदद होगी और दर्शकों को भी मनोरंजन देखने को मिलेगा। आठ फरवरी को होने वाले इस मैच के लिए सभी को बेसब्री से इंतजार है।


Published 01 Feb 2020, 14:08 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit