Create

तीसरे एशेज टेस्ट मैच से पहले कैमरन ग्रीन ने बेन स्टोक्स के साथ तुलना को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Australia v England - 2nd Test: Day 4
Australia v England - 2nd Test: Day 4
reaction-emoji
Nitesh

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) के ऑलराउंडर खिलाड़ी कैमरन ग्रीन (Cameron Green) ने दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मेलबर्न में होने वाले तीसरे एशेज टेस्ट मैच से पहले उन्होंने स्टोक्स की काफी तारीफ की है। कैमरन ग्रीन ने कहा है कि स्टोक्स दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर हैं और एक मुकाबले में टीम के लिए काफी ज्यादा योगदान देते हैं।

कैमरन ग्रीन ने कहा है कि अभी उनकी तुलना बेन स्टोक्स से नहीं की जा सकती है। उनके मुताबिक बेन स्टोक्स जैसा बनने के लिए अभी उन्हें काफी लंबा सफर तय करना होगा।

बेन स्टोक्स के साथ मेरी तुलना नहीं हो सकती है, वो वर्ल्ड में सबसे बेस्ट हैं - कैमरन ग्रीन

कैमरन ग्रीन ने कहा "अगर मुझे ज्यादा टेस्ट मैच खेलने का मौका मिला तो फिर मुझे ज्यादा कॉन्फिडेंस मिल सकता है। इससे मैं एक मैच विनर प्लेयर बन सकता हूं। बेन स्टोक्स की अगर बात करें तो वो पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आते हैं और हर एक पारी में 25 ओवर गेंदबाजी भी करते हैं। ये वाकई में काफी शानदार है कि वो कितना फिट हैं और कितने मजबूत भी हैं। मैं उनके साथ अपनी तुलना नहीं कर रहा हूं। वो दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर हैं।

आपको बता दें कि कैमरन ग्रीन ने एशेज सीरीज में जबरदस्त गेंदबाजी की है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए ना केवल पांचवें तेज गेंदबाज की कमी को पूरा किया है, बल्कि इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को भी कई बार आउट किया। उन्होंने अहम मौकों पर रूट का विकेट निकाला और टीम को जीत दिलाने में अपनी अहम भूमिका निभाई। कैमरन ग्रीन ने बताया कि जो रूट के खिलाफ गेंदबाजी करते वक्त वो क्या रणनीति अपनाते हैं। उन्होंने कहा है कि वो अपनी गेंदबाजी को सिंपल रखने की कोशिश करते हैं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...