AUS vs PAK : 'परिवार के साथ एमसीजी...'- डेविड वॉर्नर के आखिरी बॉक्सिंग डे टेस्ट पर उनकी पत्नी कैंडिस ने साझा किया भावुक पोस्ट 

Neeraj
Photo Courtesy: Candy Warner Instagram
Photo Courtesy: Candy Warner Instagram

ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Cricket Team) के अनुभवी सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने काफी समय पहले ही घोषणा कर दी थी कि पाकिस्तान (AUS vs PAK) के खिलाफ हो रही घरेलू सीरीज के बाद वो टेस्ट करियर से संन्यास ले लेंगे। इस सीरीज का दूसरा मैच मेलबर्न में खेला गया, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के खिलाफ 79 रनों से शानदार जीत दर्ज की। वॉर्नर के करियर का ये आखिरी बॉक्सिंग डे टेस्ट रहा। इस खास मौके पर उनकी पत्नी कैंडिस वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट शेयर किया।

29 दिसंबर, शुक्रवार को कैंडिस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में वो अपने पति और तीनों बेटियों के साथ दिख रही हैं, जो मेलबर्न टेस्ट मैच के खत्म होने के बाद की है। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

परिवार के साथ एमसीजी पर आखिरी तस्वीर। डेविड वॉर्नर हमें आपके साथ इस यात्रा पर होने पर गर्व है।

बता दें कि इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 317 रनों का टारगेट रखा था। जवाब में शान मसूद की अगुवई वाली मेन इन ग्रीन अपनी दूसरी पारी में 237 रनों पर सिमट गई थी। इस जीत के साथ कंगारूओं ने तीन मैचों की इस सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। ऑस्ट्रेलिया की ओर से इस जीत के हीरो कप्तान पैट कमिंस रहे, जिन्होंने दोनों पारियों में कुल 10 विकेट हासिल किये। टेस्ट करियर में कमिंस ने दूसरी पर ये कारनामा करके दिखाया है।

पर्थ टेस्ट में शतकीय पारी खेलने वाले वॉर्नर दूसरे टेस्ट में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए। मैच की दोनों पारियों में उन्होंने क्रमश: 38 और 6 रन बनाये। अपने टेस्ट करियर का आखिरी मैच वॉर्नर अब सिडनी में खेलेंगे, जो उनका घरेलू मैदान भी है। उस मुकाबले में बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज की कोशिश ज्यादा से ज्यादा रन बनाने की होगी, ताकि वो अपने आखिरी टेस्ट को यादगार बना सकें।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar