Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WI vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए कार्लोस ब्रेथवेट और शेल्डन कॉटरेल वेस्टइंडीज टीम में शामिल

Ankit Pasbola
ANALYST
न्यूज़
3.86K   //    17 Feb 2019, 19:38 IST

E

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला के लिए कार्लोस ब्रेथवेट ओर शेल्डन कॉटरेल को 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। दोनों खिलाड़ियों को ही शुरुआती दो मुकाबलों के लिए, रोवमैन पॉवेल और कीमो पॉल के विकल्प के तौर पर शामिल किया गया है।

बायें हाथ के बल्लेबाज जॉन कैम्पबेल को भी टीम में मौका मिला है। उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन किया था। कैम्पबेल को चोटिल एविन लुइस की जगह टीम में शामिल किया गया है। विश्वकप से पहले मिला यह मौका हर खिलाड़ी के लिए महत्वपूर्ण रहने वाला है।

चयनकर्ताओं के अध्यक्ष कर्टनी ब्राउन ने कहा कि उनके बहुत खिलाड़ी श्रृंखला के शुरू होने से पहले ही चोटिल हो गए हैं। युवा खिलाड़ियों के पास अच्छा मौका है कि वे विश्व कप के लिए अपनी दावेदारी पेश कर सके।

उन्होंने कहा, "टेस्ट मैचों में सलामी बल्लेबाज के रूप में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद, जॉन कैंपबेल को मौका मिला है। वह एक निडर और आक्रामक सलामी बल्लेबाज एविन लुइस की जगह लेंगे जिन्हें एक गंभीर चोट के कारण टीम से बाहर होना पड़ा । कार्लोस ब्रेथवेट जो पिछली बार विश्व कप क्वालीफायर में खेले थे और जो बांग्लादेश में आखिरी एकदिवसीय श्रृंखला में टीम में शामिल थे, वह शेल्डन कॉटरेल के साथ टीम में शामिल होंगे। कॉटरेल पिछले साल वेस्टइंडीज में बांग्लादेश के खिलाफ खेले थे। यह दोनों खिलाड़ी चोटिल रोवमैन पॉवेल और कीमो पॉल की जगह लेंगे।"

लुइस को हाल ही में खत्म हुई बांग्लादेश प्रीमियर लीग के दौरान चोटिल हुए था। गौरतलब है कि वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच 20 फरवरी से 2 मार्च तक पांच वनडे मैच खेले जाने हैं।


इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली एकदिवसीय सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम इस प्रकार से है:

जेसन होल्डर (कप्तान), फैबियन एलेन, देवेंद्र बिशू, कार्लोस ब्रेथवेट, डेरेन ब्रावो, जॉन कैंपबेल, शेल्डन कॉटरेल, क्रिस गेल, शिमरोन हेटमेयर, शाई होप, एश्ले नर्स, निकोलस पूरन, केमर रोच, ओशेन थॉमस।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...