Create
Notifications

चेतेश्वर पुजारा का बड़ा बयान, कहा आईपीएल खत्म होने के बाद काउंटी को लेकर फैसला लूंगा

चेतेश्वर पुजारा
चेतेश्वर पुजारा
Nitesh
ANALYST
Modified 21 Feb 2021
न्यूज़

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने आईपीएल (IPL) में चुने जाने के बाद अपने काउंटी करार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आईपीएल की वजह से उनके काउंटी क्रिकेट पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

चेन्नई सुपर किंग्स ने चेतेश्वर पुजारा को 50 लाख की बेस प्राइज में खरीदा। पुजारा कई सीजन से अनसोल्ड हो रहे थे लेकिन इस बार सीएसके ने उनके लिए बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया। कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि चेतेश्वर पुजारा की काउंटी टीम वारविकशायर से बात चल रही है। वो इंग्लैंड सीरीज से पहले काउंटी क्रिकेट खेलना चाहते थे।

वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चेतेश्वर पुजारा ने कहा "सबसे पहले तो आईपीएल का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश हूं। वापसी करके काफी अच्छा लग रहा है। मुझे चुनने के लिए मैं चेन्नई सुपर किंग्स का आभार जताना चाहुंगा। अगर काउंटी क्रिकेट की बात करें तो मुझे अभी भी लगता है कि मैं उसमें हिस्सा लूंगा। इंग्लैंड में खेलने से पहले मेरे पास पर्याप्त समय रहेगा। मेरे पास काउंटी क्रिकेट खेलने का विंडो रहेगा। ये फैसला आईपीएल खत्म होने के बाद मैं लूंगा। मेरे पास काउंटी मैच खेलने का पर्याप्त मौका रहेगा। टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने पर हमें इंग्लैंड में भी प्रैक्टिस मुकाबले खेलने हैं।"

ये भी पढ़ें: "दिग्गज का चौंकाने वाला बयान, कहा कम कीमत की वजह से स्टीव स्मिथ आईपीएल से पहले चोटिल हो सकते हैं"

चेतेश्वर पुजारा ने 2014 में आखिरी बार आईपीएल में हिस्सा लिया था

चेतेश्वर पुजारा ने अपना आखिरी आईपीएल 2014 में खेला था। हालांकि उनका परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा था। उनका स्ट्राइक रेट 110 से नीचे रहा और इसी वजह से वो हर नीलामी में अनसोल्ड होते रहे। अब जब चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें खरीद लिया है तो वो टीम की तरफ से अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे। पुजारा आईपीएल में केकेआर, आरसीबी और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल चुके हैं। उनके नाम 22 पारियों में 390 रन हैं।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल नीलामी में खरीदकर शायद उनकी टीमों ने गलती कर दी है

Published 21 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now