Create
Notifications

आईपीएल नीलामी में चुने जाने के बाद चेतेश्वर पुजारा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

चेतेश्वर पुजारा
चेतेश्वर पुजारा
SENIOR ANALYST
Modified 19 Feb 2021
न्यूज़

आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन के लिए नीलामी प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। आईपीएल की नीलामी में कुछ खिलाड़ियों के लिए तो काफी महंगी बोली लगी तो कुछ प्लेयर्स के लिए किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई। वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे जिन्हें खरीदकर टीमों ने चौंका दिया। इसी कड़ी में चेन्नई सुपर किंग्स ने चेतेश्वर पुजारा को खरीदा जिसकी सबने काफी तारीफ की।

चेन्नई सुपर किंग्स ने चेतेश्वर पुजारा को 50 लाख की बेस प्राइज में खरीदा। पुजारा कई सीजन से अनसोल्ड हो रहे थे लेकिन इस बार सीएसके ने उनके लिए बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया।

पुजारा ने आईपीएल नीलामी में सीएसके द्वारा खरीदे जाने के बाद फ्रेंचाइजी का आभार जताया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा "मेरे ऊपर भरोसा जताने के लिए शुक्रिया।"

ये भी पढ़ें: पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने बताया कि तीसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में क्या बदलाव हो सकते हैं

चेतेश्वर पुजारा ने सात साल पहले खेला था अपना आखिरी आईपीएल मुकाबला

चेतेश्वर पुजारा ने अपना आखिरी आईपीएल 2014 में खेला था। हालांकि उनका परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा था। उनका स्ट्राइक रेट 110 से नीचे रहा और इसी वजह से वो हर नीलामी में अनसोल्ड होते रहे। अब जब चेन्नई सुपर किंग्स ने उन्हें खरीद लिया है तो वो टीम की तरफ से अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे। पुजारा आईपीएल में केकेआर, आरसीबी और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल चुके हैं। उनके नाम 22 पारियों में 390 रन हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स ने इस बार ज्यादा खिलाड़ियों के लिए बोली नहीं लगाई लेकिन जिन भी प्लेयर्स को उन्होंने खरीदा वो उनके लिए काफी शानदार साबित हो सकते हैं। सीएसके ने नीलामी में मोइन अली और कृष्णप्पा गौतम जैसे प्लेयर्स को खरीदा। ये दोनों ही खिलाड़ी जबरदस्त ऑलराउंडर हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स चाहेगी कि पिछले सीजन के खराब परफॉर्मेंस को भुलाकर इस सीजन वो बेहतरीन प्रदर्शन करें।

ये भी पढ़ें: रविचंद्रन अश्विन के खिलाफ बेन स्टोक्स के बार-बार आउट होने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

1 / 2 NEXT
Published 19 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now