Create
Notifications

चेतेश्वर पुजारा लॉक डाउन के दौरान क्रिकेट को कर रहे मिस, शिखर धवन ने किया ट्रोल

चेतेश्वर पुजारा-शिखर धवन
चेतेश्वर पुजारा-शिखर धवन
Prakash Chand Joshi

कोरोना वायरस के बढ़ते असर के कारण पूरे देश में लॉक डाउन लागू है, जिसकी अवधि 3 मई तक है। ऐसे में सभी लोगों के साथ-साथ क्रिकेटर्स भी अपने घरों में रहकर समय बिता रहे हैं। हालांकि, क्रिकेटर्स घर पर रहने के बावजूद अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं और अपने आप को व्यस्त रखने के लिए खिलाड़ी सोशल मीडिया पर सहारा ले रहे हैं। इस कड़ी में टीम इंडिया के टेस्ट टीम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने अपना एक पोस्ट साझा करके कहा है कि लॉक डाउन के दौरान वो क्रिकेट को सबसे ज्यादा मिस कर रहे हैं। इस पर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने उन्हें मजेदार अंदाज में ट्रोल किया है।

चेतेश्वर पुजारा ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि इस लॉक डाउन के दौरन वो सबसे ज्यादा जिसे मिस कर रहे हैं वो है क्रिकेट फील्ड पर आना। पुजारा ने अपनी एक प्रैक्टिस के दौरान बल्लेबाजी की एक फोटो शेयर की है। चेतेश्वर पुजारा के इस पोस्ट पर शिखर धवन ने मजेदार कमेंट किया। शिखर धवन ने लिखा, सच्ची हमें तो पता ही नहीं था कि तू क्रिकेट मिस कर रहा है, वाह। 'इस कमेंट के साथ उन्होंने स्माइल वाली इमोजी भी पेस्ट की है। इतना ही नहीं चेतेश्वर पुजारा को ट्रोल करने वालों में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय का भी नाम शामिल हुआ। मुरली विजय ने लिखा,'हां, हमें पता है ये पुजारा।'

ये भी पढ़ें - टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले टॉप 10 बल्लेबाज

गौरतलब, है कि चेतेश्वर पुजारा न्यूजीलैंड दौरे से वापस आने के बाद रणजी ट्रॉफी 2019-20 सीजन के फाइनल मुकाबले में सौराष्ट्र टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए नजर आए थे। चेतेश्वर पुजारा ने फाइनल मुकाबले में 66 रनों की अहम पारी खेली थी। इतना ही नहीं यह खिलाड़ी काउंटी क्रिकेट में बल्लेबाजी करते हुए नजर आने वाला था, लेकिन कोरोना वायरस के कारण इसे स्थगित कर दिया गया है।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...