Create
Notifications

क्रिस गेल 45 साल की उम्र तक नहीं लेना चाहते हैं संन्यास 

क्रिस गेल
क्रिस गेल
Nitesh
ANALYST
Modified 02 Jan 2021
न्यूज़

विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने हाल ही में अपने संन्यास को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। क्रिस गेल ने बताया कि वो कब संन्यास का ऐलान करेंगे। उन्होंने कहा है कि अगले 5 सालों तक उनका रिटायरमेंट का कोई प्लान नहीं है। वो अगले दो टी20 वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज के लिए खेलना चाहते हैं।

41 साल के क्रिस गेल ने आखिरी बार वेस्टइंडीज के लिए अगस्त 2019 में भारत के खिलाफ खेला था। वहीं कैरेबियाई टीम के लिए आखिरी टी20 मुकाबला उन्होंने मार्च 2019 में खेला था। इसके अलावा आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 137.14 की शानदार स्ट्राइक रेट और 41.44 की बेहतरीन औसत से 288 रन बनाए थे। इस दौरान गेल के बल्ले से 3 अर्धशतक निकले थे।

ये भी पढ़ें: ब्रैड हॉग ने दशक की बेस्ट टीम का किया चयन, केवल एक भारतीय खिलाड़ी शामिल

क्रिस गेल ने संन्यास को लेकर दी प्रतिक्रिया

एएनआई से बातचीत में क्रिस गेल ने कहा कि उनका हालिया प्रदर्शन दिखाता है कि उम्र के कोई मायने नहीं होते हैं। गेल अगले दो टी20 वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज की तरफ से खेलना चाहते हैं। उन्होंने अपने रिटायरमेंट को लेकर कहा " अभी संन्यास का कोई इरादा नहीं है। मेरा मानना है कि अभी भी मैं 5 साल और खेल सकता हूं, इसलिए 45 साल से पहले संन्यास का कोई सवाल ही नहीं उठता है। मुझे दो और वर्ल्ड कप भी खेलने हैं।"

क्रिस गेल इस वक्त दुबई में हैं जहां वो अल्टीमेट क्रिकेट चैलेंज में हिस्सा ले रहे हैं। उनके अलावा इस टूर्नामेंट में युवराज सिंह, इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल और केविन पीटरसन जैसे दिग्गज प्लेयर भी खेल रहे हैं। क्रिस गेल इस टूर्नामेंट को लेकर काफी उत्साहित हैं और उनका मानना है कि जब फैंस को इसके नियमों के बारे में पता चल जाएगा तब वो इसे काफी पसंद करेंगे।

ये भी पढ़ें: मार्नस लैबुशेन ने भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 02 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now