Create
Notifications

क्रिस लिन ने बताया कि हार्दिक पांड्या ने आरसीबी के खिलाफ पहले मैच में गेंदबाजी क्यों नहीं की

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आरसीबी (RCB) के खिलाफ पहले मुकाबले में गेंदबाजी नहीं की। मैच के बाद विस्फोटक ओपनर क्रिस लिन (Chris Lynn) ने इसके पीछे बड़ी वजह बताई। उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या के कंधे में दिक्कत थी और इसीलिए उन्होंने इस मुकाबले में गेंदबाजी नहीं की।

मुंबई इंडियंस की तरफ से आरसीबी के खिलाफ ट्रेंट बोल्ट और राहुल चाहर काफी महंगे साबित हुए। राहुल चाहर ने 4 ओवरों में 43 रन खर्च कर डाले और बोल्ट ने 36 रन देकर 1 विकेट लिया। इसके बावजूद हार्दिक पांड्या से गेंदबाजी नहीं करवाई गई।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स ने ग्लेन मैक्सवेल को लेकर दिया बड़ा बयान, खुद से पहले बैटिंग करने को लेकर प्रतिक्रिया

क्रिस लिन ने हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी नहीं करने को लेकर दिया बयान

पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्पोर्ट्सकीड़ा के सवाल के जवाब में क्रिस लिन ने बताया कि हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी क्यों नहीं की। उनके मुताबिक हार्दिक पांड्या को लेकर टीम मैनेजमेंट कोई रिस्क नहीं लेना चाहता था। उन्होंने कहा,

मैं पूरी तरह से तो नहीं कह सकता लेकिन शायद उनके कंधे में थोड़ी निगल थी। मेरे हिसाब से वो एहतियात के तौर पर गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। वो काफी सारे मुकाबले खेलकर आ रहे हैं और यहां पर भी कम से कम 14 मैच उन्हें खेलने हैं। इसलिए आप उन जैसे प्लेयर को लेकर कोई रिस्क नहीं उठाना चाहते हैं। अगर कुछ ज्यादा दिक्कत हुई तो फिजियो और स्टाफ डॉक्टर उनका इलाज करेंगे।

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस को आरसीबी के खिलाफ सीजन के पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 9 विकेट पर 159 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए आरसीबी ने 20वें ओवर की अंतिम गेंद पर 8 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

ये भी पढ़ें: देवदत्त पडिक्कल को लेकर कई टीमों ने जताई नाराजगी, बड़ी वजह आई सामने


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...