Create
Notifications

IPL बायो-बबल में कोरोना केसेज मिलने से खतरे की घंटी बज गई थी - क्रिस मॉरिस

क्रिस मॉरिस
क्रिस मॉरिस
Nitesh

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के दिग्गज ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस (Chris Morris) ने कहा है कि जब आईपीएल (IPL) के बायो-बबल में सेंध लग गई और प्लेयर्स कोरोना पॉजिटिव आने लगे तो इसके बाद खतरे की घंटी बज गई थी। क्रिस मॉरिस सुरक्षित अपने घर पहुंचकर काफी राहत महसूस कर रहे हैं।

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल के स्थगित होने के बाद मॉरिस समेत दक्षिण अफ्रीका के 10 खिलाड़ी सुरक्षित तरीके से अपने घर पहुंच चुके हैं।

ये भी पढ़ें: "IPL में इतने सालों तक अनसोल्ड होना मेरे लिए काफी मुश्किल रहा"

IPL के पोस्टपोन होने को लेकर क्रिस मॉरिस का बयान

क्रिस मॉरिस ने एक वेबसाइट से खास बातचीत में कहा "निश्चित तौर पर घर पहुंचकर मैं राहत की सांस ले रहा हूं। जब हमने सुना कि बायो-बबल के अंदर प्लेयर्स पॉजिटिव पाए गए हैं तो फिर सब लोग सवाल पूछने लगे। उसके बाद हम सबके लिए खतरे की घंटी बज गई थी। सोमवार को जब उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबले को पोस्टपोन किया तब हमें पता चल गया कि टूर्नामेंट बेहद दबाव में चल रहा है।"

आपको बता दें कि कोरोना के कई मामले सामने आने के बाद आईपीएल को पोस्टपोन कर दिया गया था। सनराजर्स हैदराबाद के ऋद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा के पॉजिटिव पाए जाने के बाद ये फैसला लेना पड़ा था। चेन्नई सुपर किंग्स कैंप में भी कई मामले सामने आए थे।

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और एक बस क्लीनर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उसी दिन बैटिंग कोच माइकल हसी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई। उससे पहले केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इन्हीं सब वजहों से आईपीएल के आयोजन को रद्द करने का फैसला किया गया।

ये भी पढ़ें: "IPL को पोस्टपोन करने का फैसला सभी फ्रेंचाइज की सहमति से ही लिया गया था"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...