Create
Notifications

"IPL को पोस्टपोन करने का फैसला सभी फ्रेंचाइज की सहमति से ही लिया गया था"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस माइक हेसन ने बताया है कि आईपीएल 2021 (IPL) को पोस्टपोन करने का फैसला सभी फ्रेंचाइज की सहमति के आधार पर ही लिया गया है। हेसन के मुताबिक इस फैसले में सबकी सहमति थी।

4 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा को कोरेना पॉजिटिव पाया गया था। उससे पहले केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। चेन्नई सुपर किंग्स कैंप में भी कोरोना निकला था और इन्हीं सब वजहों से आईपीएल के बचे हुए मैचों को रद्द करने का फैसला किया गया। अब बीसीसीआई आईपीएल के बचे हुए मैचों के आयोजन के लिए विंडो की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें: "शिमरोन हेटमायर अपनी क्षमता के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं और मुझे इसकी चिंता है"

आईपीएल के पोस्टपोन होने को लेकर माइक हेसन का बयान

आरसीबी की तरफ से जारी किए गए वीडियो में माइक हेसन ने आईपीएल के पोस्टपोन किए जाने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "बायो-बबल के अंदर जब कई सारे कोरोना के मामले सामने आ गए तो स्थिति गंभीर हो गई। एक बार ऐसा होने पर बीसीसीआई को सभी 8 फ्रेंचाइज के प्लेयर्स और सपोर्ट स्टाफ की चिंता होने लगी। इसके बाद सभी फ्रेंचाइजी की सहमति से आईपीएल को पोस्टपोन करने का निर्णय लिया गया। लोगों का स्वास्थ्य सबसे पहली प्राथमिकता है और इसी वजह से ये फैसला लिया गया है।"

आईपीएल के बचे हुए मैचों का आयोजन इंग्लैंड में कराने का भी ऑफर मिला है। खबरों के मुताबिक इंग्लैंड की चार काउंटी टीमों ने आईपीएल आयोजन की पेशकश की है। जिन चार काउंटी क्लबों की तरफ से ऑफर आया है वो तीन अलग-अलग शहर में हैं। इसके अलावा बीसीसीआई के सामने यूएई के भी विकल्प खुले हुए हैं। अब देखना ये है कि क्या फैसला लिया जाता है।

ये भी पढ़ें: "हमें अभी भी काफी हैरानी हो रही है कि ऋद्धिमान साहा कैसे कोरोना पॉजिटिव आ गए"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...