Create
Notifications

क्रिकेट बुलेटिन- एशिया कप हुआ कैंसल, श्रीसंत ने चुनी भारत की टी20 XI, अफरीदी का चौंकाने वाला बयान 

क्रिकेट जगत की दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
क्रिकेट जगत की दिनभर की सभी प्रमुख खबरें
मयंक मेहता
visit

श्रीसंत ने भारत की बेस्ट टी20 इलेवन का किया चयन, रोहित शर्मा को बनाया कप्तान

श्रीसंत की बेस्ट भारतीय टी20 टीम इस प्रकार है।

रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली, सुरेश रैना, के एल राहुल, एम एस धोनी, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और श्रीसंत।

सचिन तेंदुलकर को शोएब अख्तर और सईद अजमल से डर लगता था - शाहिद अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और कप्तान शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर भारतीय टीम से जुड़ा हुआ बयान दिया है। उनका ये बयान भी हैरान करने वाला है। शाहिद अफरीदी ने कहा है कि सचिन तेंदुलकर को शोएब अख्तर और सईद अजमल के सामने डर लगता था। शाहिद अफरीदी ने कहा कि हमेशा नहीं लेकिन कई स्पेल शोएब अख्तर ने ऐसे डाले जहां पर सचिन की टांगे कांपने लगी थी।

'एम एस धोनी संन्यास के बारे में नहीं सोच रहे हैं'

एम एस धोनी के बचपन के दोस्त और मैनेजर मिहिर दिवाकर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मिहिर ने कहा है कि लॉकडाउन के दौरान एम एस धोनी रिटायरमेंट के बारे में नहीं सोच रहे थे। मिहिर ने कहा कि एम एस धोनी आईपीएल 2020 में खेलना चाह रहे थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण आईपीएल को स्थगित करना पड़ा।

वकार यूनिस ने बताया, क्यों पाकिस्तान की टीम भारत से वर्ल्ड कप में नहीं जीतती है

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज वकार यूनिस ने वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ नहीं जीतने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पाकिस्तानी टीम आज तक एक भी मुकाबला वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ नहीं जीत पाई है और इसको लेकर वकार यूनिस ने बड़ा बयान दिया है। वकार यूनिस ने कहा कि शायद प्रेशर की वजह से ऐसा होता है।

एशिया कप 2020 हुआ रद्द, सौरव गांगुली ने की पुष्टि

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बीसीसआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने इस बात का ऐलान किया है कि एशिया कप 2020 को रद्द कर दिया गया है। कोरोना वायरस के कारण ही यह फैसला लिया गया है।

स्टुअर्ट ब्रॉड 2012 के बाद पहली बार इंग्लैंड में होने वाले टेस्ट से हुए बाहर

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत हो चुकी है। हालांकि इंग्लैंड ने पहले टेस्ट की प्लेइंग इलेवन में दिग्गज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को मौका नहीं मिला है और 2012 के बाद पहली बार वो इंग्लैंड में होने वाले टेस्ट मैच में नहीं खेल रहे हैं।


Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now