COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: दिनभर की बड़ी खबरें- 16 जनवरी 2019 

FEATURED WRITER
न्यूज़
445   //    16 Jan 2019, 21:24 IST

Enter caption

रणजी ट्रॉफी 2018-19: क्वार्टरफाइनल मैचों के दूसरे दिन का राउंड अप

रणजी ट्रॉफी 2018-19 का कारवां क्वार्टरफाइनल मुकाबलों तक पहुंच गया है। आठ टीमों के बीच चार मैच चल रहे हैं। उत्तराखंड के पहली पारी में बनाए गए 355 रनों के जवाब में खेलते हुए विदर्भ ने पहली पारी में 1 विकेट पर 260 रन बनाए हैं। उत्तर प्रदेश के सामने सौराष्ट्र की टीम मुश्किल में है। यूपी के 385 रनों के जवाब में सौराष्ट्र ने पहली पारी में 7 विकेट पर 170 रन बनाए हैं। कर्नाटक की पहली पारी में बनाए गए 263 रनों के जवाब में राजस्थान ने दूसरी पारी में बिना किसी नुकसान के 11 रन बनाए हैं। गुजरात के खिलाफ दूसरी पारी में केरल की टीम 171 रन बनाकर आउट हो गई। उनकी कुल बढ़त 194 रन की है। 

AUSvIND : शॉर्ट रन दौड़कर महेंद्र सिंह धोनी ने अंपायर को दिया चकमा

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला मंगलवार को एडीलेड में खेला गया। इस मैच में भारतीय टीम ने 6 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। 299 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। एक तरफ जहां कप्तान कोहली ने शानदार शतक लगाया तो वहीं बेस्ट फिनिशर के नाम से मशहूर अनुभवी बल्लेबाज एमएस धोनी ने 55 रनों को नाबाद पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई , लेकिन इस मैच में ऐसा कुछ घटा जिसपर न तो विपक्षी टीम की नजर पड़ी और न ही अंपायर और कैमरा इस पर निगरानी रख सके। अब इस मैच का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वहीं ऑस्ट्रेलियन मीडिया और कई खिलाड़ी इस मसले को तूल दे रहे हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज की टीम घोषित, 2 साल बाद डैरेन ब्रावो की वापसी

वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के बल्लेबाज डैरेन ब्रावो की टेस्ट टीम में वापसी हुई है। ब्रावो को अगले सप्ताह इंग्लैण्ड के खिलाफ शुरू हो रही टेस्ट सीरीज के लिए टीम में चुना गया है। विवाद के कारण वह दो वर्ष से अधिक समय से वेस्टइंडीज की टीम से बाहर चल रहे थे। उनके साथ तेज गेंदबाज अल्जारी जोसफ की भी टीम में वापसी हुई है। जॉन कैम्पबेल और शामर ब्रूक्स दो नए चेहरे भी टीम में चुने गए हैं।

 डेल स्टेन व क्विंटन डी कॉक को पाकिस्तान के खिलाफ शुरुआती दो वनडे मैचों से आराम दिया गया

दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले दो एकदिवसीय मैचों के लिए क्विंटन डी कॉक और डेल स्टेन को आराम दिया है। उनके स्थान पर एडेन मार्करम और डुआने ओलिवियर को टीम में शामिल किया गया है । इन दोनों खिलाड़ियों के पास इस श्रृंखला में बेहतरीन प्रदर्शन करके विश्वकप में अपनी जगह बनाने का शानदार मौका होगा। दक्षिण अफ्रीका की टीम की अगुवाई फॉफ डू प्लेसी करेंगे।



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...