Create

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के फाफ डू प्‍लेसी यादगार IPL सीजन के बाद घर लौटे

फाफ डू प्‍लेसी ने अपने परिवार के साथ शानदार समय बिताया
फाफ डू प्‍लेसी ने अपने परिवार के साथ शानदार समय बिताया
reaction-emoji
Vivek Goel

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (Chennai Super Kings) के स्‍टार ओपनर फाफ डू प्‍लेसी (Faf Du Plessis) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के फाइनल के बाद कुछ दिन दुबई में छुट्टियां मनाई और अब वो घर लौट चुके हैं। अनुभवी ओपनर के लिए आईपीएल 2021 यादगार रहा, जहां उन्‍होंने टीम की खिताबी जीत के लिए महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई।

फाफ डू प्‍लेसी ने फाइनल में मैच विजयी पारी खेली और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ बड़े स्‍कोर तक पहुंचाने में मदद की।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्‍तान ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम हैंडल पर कुछ फोटोज पोस्‍ट करके फैंस को अपनी ताजा गतिविधियों से अवगत कराया। वह इन फोटोज में अपनी पत्‍नी और बच्‍चों के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।

डू प्‍लेसी ने पोस्‍ट के साथ कैप्‍शन लिखा, 'मेरे लिए यादें साथ होना बहुत जरूरी है। चार महीने से बाहर रहे। अब घर लौटने का समय। धन्‍यवाद दुबई। आप शानदार रहे।'

फाफ डू प्‍लेसी का टी20 क्रिकेट में हाल के समय में प्रदर्शन शानदार रहा है। हालांकि, अनुभवी बल्‍लेबाज को टी20 वर्ल्‍ड कप के लिए प्रोटियाज टीम में जगह नहीं मिली है।

सीएसके किन खिलाड़‍ियों को रिटेन करे, शॉन पोलक ने दी सलाह

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्‍तान शॉन पोलक ने हाल ही में तीन खिलाड़‍ियों के बारे में बात की, जिन्‍हें अगले साल आईपीएल में सीएसके को रिटेन करना चाहिए। पोलक ने सीएसके से आग्रह किया कि फाफ डू प्‍लेसी, रुतुराज गायकवाड़ और रविंद्र जडेजा को रिटेन करें।

पोलक ने क्रिकबज से बातचीत में कहा, 'आप रुतुराज गायकवाड़ को रखना चाहिए। मुझे लगता है कि यह सीएसके के लिए शानदार रहेगा। जडेजा पर मैं रुकना चाहूंगा क्‍योंकि उन्‍होंने गेंद और बल्‍ले से शानदार प्रदर्शन किया। निजी तौर पर मुझे नहीं लगता कि हम धोनी को देख पाएंगे। मेरे ख्‍याल से वह प्रबंधन की भूमिका में लौटेंगे। मैं तीन रिटेनशंस के रूप में फाफ, जडेजा और गायकवाड़ को रखना चाहूंगा।'

फाफ डू प्‍लेसी और रुतुराज गायकवाड़ का इस साल प्रदर्शन शानदार रहा। दोनों ही बल्‍लेबाज टूर्नामेंट में सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज रहे। सीएसके प्रबंधन आगामी सीजन में निश्चित ही दोनों खिलाड़‍ियों पर नजर रखेगा।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...