केन विलियमसन ने अपने अंगूठे को फ्रैक्चर करने का इल्जाम WWE के सुपरस्टार पर लगाया, साझा किया मजेदार पोस्ट 

Neeraj
India Cricket WCup
केन विलियमसन अंगूठे की चोट की वजह से मुकाबले नहीं खेल रहे हैं

न्यूजीलैंड टीम (New Zealand Cricket Team) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) इन दिनों वर्ल्ड कप (World Cup 2023) खेलने के लिए भारत में हैं। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वह WWE के दिग्गज द ग्रेट खली (The Great Khali) के साथ नजर आ रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा और खली की चुटकी भी ली।

बता दें कि कीवी कप्तान विलियमसन के लिए अब तक भारत में रहना काफी निराशाजनक रहा है, क्योंकि वह फिटनेस की समस्याओं के कारण वर्ल्ड कप में टीम के पहले दो मैचों में प्लेइंग XI का हिस्सा नहीं बन पाए थे। पूरी तरह से रिकवर होने के बाद, उन्हें बांग्लादेश के विरुद्ध मैदान पर उतरने का मौका मिला। दाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज ने टीम की कप्तानी की और लक्ष्य का पीछा करते हुए 78 रन बनाकर अपनी टीम को आसान जीत दिलाई।

दुर्भाग्य से विकेटों के बीच दौड़ते समय फील्डर का थ्रो उनके बाएं अंगूठे पर लगा था। इसके बाद, विलियमसन रिटायर्ड हर्ट होकर तुरंत मैदान से बाहर जाना पड़ा था। एक्स-रे के बाद, उनके अंगूठे के फ्रैक्चर होने की पुष्टि हुई थी, जिसके कारण वह कुछ मैचों के लिए बाहर हो गए। विलियमसन अगले महीने पूल प्ले के लिए उपलब्ध रहेंगे और वर्ल्ड कप में टीम के साथ बने हुए हैं।

इस बीच शुक्रवार को 33 वर्षीय कीवी कप्तान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट किया। इस तस्वीर में वह खली से हाथ मिलाते दिख रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा,

जब सचमुच मेरा अंगूठा फ्रैक्चर हुआ। नहीं, लेकिन सच में यह एक मजबूत हैंडशेक था। द ग्रेट खली से मिलकर खुशी हुई।

गौरतलब है कि वर्ल्ड कप के शुरू होने से एक दिन पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक इवेंट हुआ था, जिसमें सभी दस टीमों के कप्तानों ने शिरकत की थी। पूर्व WWE चैंपियन खली ने भी उस इवेंट में हिस्सा लिया था और सभी कप्तानों के साथ मुलाकात करके तस्वीरें खिंचवाई थीं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment