Create

डेल स्टेन ने बताया कि अगर उन्हें विराट कोहली को गेंदबाजी करनी हो तो किस तरह करेंगे

डेल स्टेन और विराट कोहली आईपीएल के दौरान
डेल स्टेन और विराट कोहली आईपीएल के दौरान

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने बताया है कि वो भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को किस तरह गेंदबाजी करेंगे। उन्होंने बताया कि कौन सी रणनीति के तहत वो कोहली को परेशान कर सकते हैं। डेल स्टेन ने इस बारे में बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर के साथ खास बातचीत में डेल स्टेन ने विराट कोहली को गेंदबाजी करने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

आपको विराट कोहली के साथ माइंडगेम खेलना होगा। मैं उनके खिलाफ शॉर्ट लेग पर एक फील्डर लूंगा। मैं उन्हें ये बताना चाहूंगा कि उनकी बॉडी पर अटैक करना है। मैं चाहता हूं कि वो पुल शॉट खेलें क्योंकि मुझे लगता है कि ये उनका बी गेम है। मैं कोहली को ये नहीं बताना चाहूंगा कि मुझे कहां पर गेंदबाजी करनी है। मुझे गेंद को स्विंग कराना पसंद है इसलिए ऊपर बॉलिंग करूंगा। इससे उनके पगबााधा, बोल्ड और विकेटों के पीछे कैच आउट होने के चांस रहेंगे।

ये भी पढ़ें: शेफाली वर्मा ने डेब्यू टेस्ट मैच में सिर्फ 4 रन से शतक से चूकने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि डेल स्टेन जब खेलते थे तो उनके और विराट कोहली के बीच कई बार कॉन्टेस्ट देखने को मिला था। हालांकि उस वक्त स्टेन अपने पीक पर थे जबकि कोहली अपने करियर की शुरूआत ही कर रहे थे। अब कोहली दुनिया के दिग्गज बल्लेबाज हैं जबकि स्टेन अपने करियर की ढलान पर हैं।

डेल स्टेन आईपीएल में विराट कोहली के साथ खेल चुके हैं

डेल स्टेन की अगर बात करें तो उनकी गिनती दुनिया के महानतम गेंदबाजों में होती है। उन्होंने अपने करियर में कई मुकाबले दक्षिण अफ्रीका की टीम को जिताए। डेल स्टेन आईपीएल में विराट कोहली की टीम में भी खेल चुके हैं। वो आरसीबी की टीम का हिस्सा थे।

ये भी पढ़ें: WTC फाइनल से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दिया चौंकाने वाला बयान

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment