Create
Notifications

डेविड वॉर्नर और मार्कस स्टोइनिस ने प्रमुख टूर्नामेंट से अपना नाम लिया वापस

डेविड वॉर्नर और मार्कस स्टोइनिस
डेविड वॉर्नर और मार्कस स्टोइनिस
Nitesh
ANALYST

ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गज खिलाड़ियों डेविड वॉर्नर (David Warner) और मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) ने द हंड्रेड टूर्नामेंट (The Hundred) से अपना नाम वापस ले लिया है। इससे इस टूर्नामेंट को बड़ा झटका लगा है। इस वक्त इंटरनेशनल क्रिकेट का शेड्यूल काफी बिजी है और इसी वजह से कई और प्लेयर भी द हंड्रे़ड से अपना नाम वापस ले सकते हैं।

द हंड्रेड टूर्नामेंट का पहला संस्करण 21 जुलाई से 21 अगस्त तक होना है। हालांकि बायो बबल और क्वांरटीन नियमों की वजह से कई सारे दिग्गज खिलाड़ी ऐसे हैं जो इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: मार्नस लैबुशेन के जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन के बावजूद टीम को मिली हार, बैटिंग और बॉलिंग दोनों में किया कमाल

डेविड वॉर्नर और मार्कस स्टोइनिस को लेकर ईसीबी का बयान

ईएसपीएन क्रिकइन्फो में छपी खबर के मुताबिक ईसीबी ने एक बयान जारी कर वॉर्नर और स्टोइनिस के नाम वापस लेने की जानकारी दी। ईसीबी ने कहा "डेविड वॉर्नर और मार्कस स्टोइनिस जैसे प्लेयर्स को खोना निश्चित तौर पर निराशाजनक है। लेकिन सच्चाई ये है कि कोरोना की वजह से कई सारे प्लेयर्स को दिक्कतें आ रही हैं। साउदर्न ब्रेव की टीम अब रिप्लेसमेंट का ऐलान करेगी। हम उम्मीद करते हैं कि द हंड्रेड टूर्नामेंट वर्ल्ड क्लास साबित हो और पूरी तरह से सफल रहे।"

द हंड्रेड टूर्नामेंट में डेविड वॉर्नर और मार्कस स्टोइनिस साउदर्न ब्रेव टीम का हिस्सा थे। इन दोनों खिलाड़ियों ने अपनी फैमिली के साथ ज्यादा समय बिताने के लिए इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लिया है।

दोनों ही खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे के लिए भी ऑस्ट्रेलिया की शुरूआती टीम में चुना गया है। हालांकि इन सीरीज से भी ये प्लेयर अपना नाम वापस ले सकते हैं। इन खिलाड़ियों ने हाल के महीनों में बायो-बबल में काफी समय बिताया है और यही वजह है कि अब वो घर पर रहना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के प्रमुख बल्लेबाज को एनरिक नॉर्टजे की गेंद सिर में लगी, कनकशन का हुए शिकार

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now