Create
Notifications

मार्नस लैबुशेन के जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन के बावजूद टीम को मिली हार, बैटिंग और बॉलिंग दोनों में किया कमाल

Photo Credit - Cricket Australia
Photo Credit - Cricket Australia
Nitesh
ANALYST

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज मार्नस लैबुशेन (Marnus Labuschagne) ने टी20 ब्लास्ट में जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन किया। उन्होंने पहले तो गेंदबाजी में विकेट चटकाया और उसके बाद धुआंधार बल्लेबाजी भी की। हालांकि इसके बावजूद उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा।

टी20 ब्लास्ट में गुरूवार को ग्लूस्टरशायर और ग्लेमोर्गन के बीच मुकाबला खेला गया। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए ग्लूस्टरशायर ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए। विकेटीकपर बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स ने सबसे ज्यादा 32 गेंद पर 44 रनों की पारी खेली। उनके अलावा कप्तान जेम्स टेलर ने भी 14 गेंद पर 25 रन बनाए। रेयान हिगिंस 22 रन बनाकर नाबाद रहे। ग्लेमोर्गन की तरफ से डेनियल डाउथवेट ने 28 रन देकर 3 विकेट चटकाए। इसके अलावा मार्नस लैबुशेन ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुए 18 रन देकर 1 विकेट लिया।

ये भी पढ़ें: साउथ अफ्रीका ने वेस्टइंडीज को 97 रनों पर समेटा, एनरिक नॉर्ट्जे और लुंगी एन्गिडी की घातक गेंदबाजी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ग्लेमोर्गन ने सिर्फ 41 रन तक 3 विकेट गंवा दिए। कॉलिन इन्ग्राम सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए और क्रिस वोक्स ने 21 गेंद पर 26 रन बनाए। टीम के तीन खिलाड़ी शून्य पर आउट हो गए और सात बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके।

मार्नस लैबुशेन ने 93 रनों की जबरदस्त नाबाद पारी खेली

हालांकि मार्नस लैबुशेन एक छोर पर टिके रहे। उन्होंने ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए सिर्फ 56 गेंद पर 93 रनों की नाबाद पारी खेली। अपने डेब्यू में लैबुशेन ने 10 चौके और 2 छक्के लगाए। हालांकि इसके बावजूद वो टीम को जीत नहीं दिला सके। ग्लोमोर्गन की टीम 9 विकेट खोकर 175 रन ही बना पाई और उन्हें सिर्फ 4 रन से हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ने बताया कि भारत को WTC Final में किस ओपनिंग कॉम्बिनेशन के साथ उतरना चाहिए

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now