Create
Notifications

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर ने बताया कि भारत को WTC Final में किस ओपनिंग कॉम्बिनेशन के साथ उतरना चाहिए

मयंक अग्रवाल
मयंक अग्रवाल
reaction-emoji
Nitesh

न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर माइक हेसन (Mike Hesson) ने बताया है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को किस ओपनिंग कॉम्बिनेशन के साथ उतरना चाहिए। माइक हेसन के मुताबिक इस अहम मुकाबले में मयंक अग्रवाल से भारतीय टीम को ओपनिंग कराना चाहिए।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान भारतीय टीम ने शुभमन गिल को मौका दिया था। वहां पर उनके बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से उन्हें आगे के मुकाबलों में भी मौका मिलता गया। अब वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भारत के पास रोहित शर्मा के अलावा मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल और के एल राहुल का भी विकल्प है।

मयंक अग्रवाल के पास न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को खेलने का अनुभव है - माइक हेसन

पीटीआई से बातचीत में माइक हेसन ने बताया कि किस ओपनिंग कॉम्बिनेशन के साथ भारतीय टीम को उतरना चाहिए। उन्होंने कहा "वे शायद रोहित शर्मा और शुभमन गिल के साथ जाएंगे लेकिन मेरे हिसाब से मयंक अग्रवाल को मौका मिलना चाहिए। वो न्यूजीलैंड में कीवी गेंदबाजों का सामना भी कर चुके हैं। वहां पर उन्हें काफी अनुभव मिला होगा।"

मयंक अग्रवाल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 2020 में टेस्ट सीरीज में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने कुल मिलाकर 102 रन बनाए थे। वेलिंंग्टन टेस्ट मैच में उन्होंने 34 और 52 के स्कोर बनाए थे। उन्होंने आखिरी बार बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओपनिंग की थी। सिडनी में हुए टेस्ट मैच से उन्हें ड्रॉप कर दिया गया था लेकिन ब्रिस्बेन में हुए फाइनल मैच के लिए उन्होंने वापसी की थी और छठे नंबर पर बैटिंग की थी। वो इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज का भी हिस्सा थे लेकिन उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था।

आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से खेला जाएगा।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...