Create
Notifications

स्टीव स्मिथ ने शेयर किया बैट्री वाली साइकिल चलाते हुए अपना वीडियो, डेविड वॉर्नर ने कमेंट करके ले लिए मजे

England v Australia - 4th Specsavers Ashes Test: Day Five
England v Australia - 4th Specsavers Ashes Test: Day Five
Neeraj

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) फिलहाल अपने ब्रेक का मजा ले रहे हैं। स्मिथ ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खाली समय का भरपूर आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह इसमें एक बैट्री वाली साइकिल चला रहे हैं और ऐसा करते हुए वह काफी खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसके साथ ही साइकिल पर बैठे हुए एक अपना फोटो भी शेयर किया है।

स्मिथ का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। उनके फैंस के अलावा तमाम क्रिकेटर्स ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। डेविड वॉर्नर द्वारा किया गया कमेंट सबसे अधिक चर्चा में आया है क्योंकि उन्होंने स्मिथ के मजे ले लिए हैं। वॉर्नर ने कमेंट करते हुए लिखा,

स्टीवन तुम्हारा हेलमेट कहां है? मेरी बेटी ने इसे देखा और वह खुश नहीं है।

क्या टी20 विश्व कप में खेल पाएंगे स्मिथ?

इस साल खेले सात टेस्ट मैचों की 11 पारियों में स्मिथ ने लगभग 50 की औसत के साथ 494 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने एक शतक और चार अर्धशतक लगाए हैं। इस साल टेस्ट में स्मिथ का बेस्ट स्कोर नाबाद 145 का रहा है। वनडे क्रिकेट की बात करें तो उन्होंने इस साल खेले दो मैचों में 81 रन बनाए हैं।

टी-20 क्रिकेट में स्मिथ का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है क्योंकि उन्होंने पांच मैचों में केवल 65 रन बनाए हैं। इस दौरान नाबाद 37 उनका सर्वोच्च स्कोर रहा है। टी20 में स्मिथ का हालिया प्रदर्शन देखते हुए सवाल उठने शुरु हो गए हैं कि क्या वह विश्व कप खेल पाएंगे अथवा नहीं। पिछले साल खेले गए टी20 विश्व कप में उन्होंने निराश किया था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया के चैंपियन बनने के कारण किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया था।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...