Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

केन विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद में रहेंगे या नहीं, डेविड वॉर्नर ने किया साफ़

केन विलियमसन
केन विलियमसन
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 24 Dec 2020, 22:17 IST
न्यूज़
Advertisement

ऐसी अफवाहें आई थी कि सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बल्लेबाज केन विलियमसन (Kane Williamson) इंडियन प्रीमियर लीग के अगले संस्करण से पहले फ्रैंचाइज़ी छोड़ किसी अन्य टीम में जाने की संभावना तलाशेंगे। टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर ने बुधवार को इस खबर पर प्रतिक्रिया दी। डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कहा है कि केन विलियमसन अगले सीजन में भी हैदराबाद के साथ ही रहेंगे। उन्होंने केन विलियमसन को लेकर आई सभी बातों को ख़ारिज कर दिया।

ट्विटर पर किसी फैन ने डेविड वॉर्नर से पूछा कि हमने अगले सीजन में केन विलियमसन के टीम छोड़ने के बारे में सुन रहे हैं। इस पर डेविड वॉर्नर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैंने भी ऐसा सुना था लेकिन केन इस टीम को छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं।

केन विलियमसन हैं अहम सदस्य

सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी यूनिट में केन विलियमसन का अलग स्थान है और वे एक अहम खिलाड़ी हैं। इस बार आईपीएल में हैदाराबाद की टीम तीसरे स्थान पर रही थी। दिल्ली की टीम ने क्वालीफायर दो में उन्हें हराया था। केन विलियमसन ने 12 मैचों में 317 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट भी 130 से ऊपर का रहा था।

केन विलियमसन और डेविड वॉर्नर के बाद हैदराबाद की टीम के बाकी खिलाड़ी ज्यादा अनुभवी नहीं हैं। मनीष पांडे ही उनमें ऐसे नाम हैं जिन्होंने काफी मैच खेले हैं। केन ने अपनी कप्तानी में हैदराबाद की टीम को एक बार फाइनल में पहुँचाया था। चेन्नई के खिलाफ फाइनल में टीम को हार का सामना करना पड़ा था।

हाल ही में विलियमसन अपनी बच्ची के जन्म के अवसर पर न्यूजीलैंड की टीम से कुछ दिन दूर रहे थे। वे छुट्टी पर थे। अब वह टीम के साथ वापस जुड़े हैं और टेस्ट मैचों में अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी दिखाने के लिए तैयार हैं। न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच पहला टेस्ट मैच 26 दिसम्बर को बॉक्सिंग डे टेस्ट के रूप में खेला जाएगा।

Published 24 Dec 2020, 22:17 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit