डेविड वॉर्नर और उनकी बेटी ने कैटरीना कैफ के मशहूर गाने पर किया डांस, देखें वीडियो

डेविड वॉर्नर
डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अपनी बेटी के साथ एक टिकटॉक वीडियो शेयर किया हैl इस वीडियो में वॉर्नर और उनकी बेटी कैटरीना कैफ के गाने 'शीला की जवानी' पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

वॉर्नर ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। इसमें वह अपनी बेटी के साथ फिल्म 'तीस मार खां' के हिट गीत पर थिरकते हुए देखे जा सकते हैं। वॉर्नर और उनकी बेटी दोनों ने कैटरीना कैफ के इस गाने के सिग्नेचर स्टेप्स कॉपी किए हैं।

ये भी पढ़ें: धोनी के समर्थन में आई चेन्नई सुपर किंग्स, केविन पीटरसन के ट्वीट का दिया मजेदार जवाब

वॉर्नर ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन दिया, 'कोई हमारी मदद करो प्लीज !!' उनका यह वीडियो अब काफी वायरल हो रहा है और फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। उनके इस वीडियो पर फैंस कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि आप दोनों ने कैटरीना से बेहतर किया वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपको अभी और अभ्यास की जरूरत है।

बता दें, डेविड वॉर्नर हाल ही में टिकटॉक के साथ जुड़े थे और अपनी वीडियो बनाकर शेयर करना शुरू किया था। उन्होंने कहा था कि अपनी बेटी के कहने पर वो टिकटॉक के साथ जुड़ रहे हैं और उन्होंने अपने फैंस से इसके लिए मदद भी मांगी थी। उन्होंने अपनी बेटी के साथ गीत गाते हुए वीडियो बनाकर शेयर किया था और लिखा था कि मुझे बिल्कुल नहीं पता कि क्या हो रहा है। उन्होंने ये भी लिखा था कि मेरा एक भी फॉलोअर नहीं है और प्लीज मेरी मदद कीजिए।

गौरतलब है कि डेविड वॉर्नर आईपीएल के एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं और एक बार फिर से उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद टीम की कमान भी सौंप दी गई है। वॉर्नर का इस लीग में बल्लेबाजी रिकॉर्ड बेहद शानदार रहा है और वो ऐसे बल्लेबाज हैं जो हर साल अपनी टीम के लिए रन बनाते है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now