Create

डेविड वॉर्नर और ग्लेन मैक्सवेल समेत कई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी प्रमुख टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले सकते हैं 

डेविड वॉर्नर और ग्लेन मैक्सवेल
डेविड वॉर्नर और ग्लेन मैक्सवेल

डेविड वॉर्नर, आरोन फिंच और ग्लेन मैक्सवेल जैसे दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी द हंड्रेड टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले सकते हैं। कोरोना की वजह से यात्रा पाबंदियों को लेकर ये खिलाड़ी द हंड्रेड टूर्नामेंट के पहले सीजन में शायद हिस्सा ना लें पाएं।

अगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेते हैं तो फिर उन्हें 14 दिनों के क्वांरटीन में रहना पड़ेगा। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज और 3 मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है जिसका समापन 25 जुलाई को होगा।

बिजी शेड्यूल की वजह से ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर अपना नाम वापस ले सकते हैं

25 जुलाई को वेस्टइंडीज दौरा समाप्त होने की वजह से ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी द हंड्रे़ड टूर्नामेंट के पहले कुछ मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। वहीं इस साल टी20 वर्ल्ड कप, एशेज और आईपीएल के बचे हुए मैचों का आयोजन भी होना है, ऐसे में शायद कंगारू टीम के प्लेयर अगस्त में रेस्ट ले लें।

ये भी पढ़ें: "पाकिस्तान टीम में कोच और कप्तान अपने-अपने पसंद के प्लेयर्स को आगे बढ़ाने की कोशिश करते हैं"

डेविड वॉर्नर, ग्लेन मैक्सवेल और आरोन फिंच के अलावा टी20 क्रिकेट के और भी खिलाड़ी इस टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले सकते हैं। इसमें झाय रिचर्डसन का नाम भी प्रमुख है।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के शेड्यूल काफी व्यस्त है। उन्होंने अभी हाल ही में आईपीएल में हिस्सा लिया था और अब उन्हें वेस्टइंडीज दौरे पर भी जाना है। टी20 वर्ल्ड कप और एशेज सीरीज को देखते हुए शायद कंगारू खिलाड़ी अपने आपको ज्यादा व्यस्त ना रखें और खुद को तरोताजा रखने की कोशिश करें।

आपको बता दें कि द् हंड्रेड 100 गेंदों का टूर्नामेंट होगा। इसमें कई टीमें हिस्सा लेंगी। इस टूर्नामेंट की शुरुआत 22 जुलाई से होगी। इसमें मेंस के अलावा वुमेंस टीमें भी खेलेंगी। भारत की तरफ से शेफाली वर्मा भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगी। शेफाली वर्मा का 'द हंड्रेड' टूर्नामेंट में बर्मिंघम फोनिक्स में चयन हुआ है।

ये भी पढ़ें: वसीम जाफर ने उड़ाया ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का मजाक, चेतेश्वर पुजारा को लेकर दी थी प्रतिक्रिया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment