Create

वसीम जाफर ने उड़ाया ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का मजाक, चेतेश्वर पुजारा को लेकर दी थी प्रतिक्रिया

चेतेश्वर पुजारा
चेतेश्वर पुजारा

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वसीम जाफर ने ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर मार्कस हैरिस (Marcus Harris) के चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को लेकर दिए गए बयान पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। मार्कस हैरिस ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2020-21 में चेतेश्वर पुजारा की बैटिंग को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। अब वसीम जाफर ने भी मजेदार ट्वीट कर उनको जवाब दिया है।

चेतेश्वर पुजारा ने गाबा टेस्ट मैच के 5वें दिन जबरदस्त तरीके से बल्लेबाजी की थी। उन्होंने बेहतरीन संयम और दृढ़ निश्चय उस दिन दिखाया। उनकी बॉडी पर ऑस्ट्रेलियाई बॉलर्स ने कई गेंद मारे लेकिन इसके बावजूद वो डटे रहे। इसके बाद ऋषभ पंत ने आकर जबरदस्त बल्लेबाजी की और भारतीय टीम को जीत दिलाई।

ये भी पढ़ें: "बिना विदेशी प्लेयर्स के IPL सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी बनकर रह जाएगी"

मार्कस हैरिस ने चेतेश्वर पुजारा की उस पारी को लेकर बड़ा बयान दिया। उनके मुताबिक पुजारा ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की तरह गाबा में बल्लेबाजी की थी। एक यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान मार्कस हैरिस ने कहा कि चेतेश्वर पुजारा की पारी ने मैच के अंतिम दिन अंतर पैदा किया। उन्होंने कहा था कि गाबा में पांचवें दिन पुजारा ने शरीर पर कई वार झेले लेकिन अपना विकेट देने से इंकार कर दिया। यह पुजारा के कारण ही संभव हुआ कि गिल, रहाणे और पन्त ने बेहतरीन और आक्रामक क्रिकेट खेलते हुए मैच अपने पक्ष में कर लिया।

वसीम जाफर ने ट्वीट कर दी प्रतिक्रिया

अब वसीम जाफर ने इसको लेकर मजेदार प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा "मुझे आश्चर्य हो रहा है कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलिया की तरह बल्लेबाजी क्यों नहीं की।"

आपको बता दें कि गाबा में भारतीय टीम ने इतिहास रचा था। अजिंक्य रहाणे की टीम 1988-89 के बाद से ऑस्ट्रेलिया को गाबा में हराने वाली पहली टीम बनी थी।

ये भी पढ़ें: तमीम इकबाल ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment