Create
Notifications

डेविड वॉर्नर ने टी नटराजन की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट दिया 

टी नटराजन
टी नटराजन
SENIOR ANALYST
Modified 22 Apr 2021
न्यूज़

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने टी नटराजन (T Natarajan) की इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। वॉर्नर के मुताबिक वो अभी कुछ नहीं बता सकते हैं कि नटराजन मैदान में दोबारा वापसी कब कर पाएंगे।

टी नटराजन पंजाब किंग्स के खिलाफ भी मैदान में नहीं उतरे। ये लगातार दूसरा मुकाबला है जब वो चोट की वजह से नहीं खेल पाए। टी नटराजन के बाएं घुटने में निगल है और मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में भी वो नहीं खेल पाए थे।

ये भी पढ़ें: स्टीफन फ्लेमिंग ने चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

टी नटराजन को लेकर डेविड वॉर्नर का बयान

डेविड वॉर्नर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली जीत के बाद पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में टी नटराजन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

अगर इस वक्त वो बायो बबल से बाहर जाकर स्कैन कराते हैं तो फिर उन्हें सात दिन के लिए क्वांरटीन होना पड़ेगा। हम उनको मॉनिटर कर रहे हैं। फिजियो अपनी तरफ से बेस्ट कोशिश कर रहे हैं। लेकिन उन्हें कभी ना कभी जाकर स्कैन कराना ही होगा।

टी नटराजन के लिए पिछला आईपीएल सीजन काफी जबरदस्त रहा था। उन्होंने 8.02 की इकॉनमी रेट से कुल 16 विकेट चटकाए। इस सीजन भी अपने पहले दो मैचों में उन्होंने दो विकेट चटकाए थे और अच्छी लय में दिख रहे थे। टी नटराजन की इंजरी से सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है क्योंकि पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार भी चोटिल हो गए।

बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने इस सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज की। उन्होंने पंजाब किंग्स को 9 विकेट से हराया। पंजाब किंग्स की टीम पहले खेलते हुए महज 120 रन बनाकर आउट हो गई। इसके बाद जवाब में खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने एक विकेट के नुकसान पर ही मैच जीत लिया।

Published 22 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now