'शीला की जवानी' गाने पर डांस करके टिकटॉक पर फेमस हुए थे डेविड वॉर्नर, बताई अपने पहले शॉर्ट वीडियो की यादें

India v Australia - 1st ODI
David Warner, Australia (Image - Getty)

ऑस्ट्रेलिया (Australia) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) बल्लेबाजी के अलावा सोशल मीडिया पर मनोरंजक वीडियो बनाने में भी काफी माहिर हैं। हर दूसरे दिन उनकी रील्स सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, जिसमें वो डांस या एक्टिंग करते हुए दिखाई देते हैं। सोशल मीडिया पर डेविड वॉर्नर की शॉर्ट वीडियो देखने वाले ज्यादातर दर्शक इंडियन होते हैं। उनके इस सफर की शुरुआत भारत में बैन हो चुके टिकटॉक से हुई थी।

डेविड वॉर्नर ने अपने पहले टिकटॉक वीडियो को याद करते हुए बताया कि उन्होंने कैसे पहली वीडियो में अपनी बेटियों के साथ सुपरहिट बॉलीवुड गाने 'शीला की जवानी' पर डांस किया था। इसके अलावा उन्होंने हैदराबाद के दर्शकों के बारे में भी बात की, जिन्होंने उन्हें सनराइज़र्स हैदराबाद का कप्तान होने पर बहुत प्यार दिया।

'ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस' नामक लोकप्रिय यूट्यूब शो पर डेविड वॉर्नर ने अपनी टिकटॉक वीडियो के बारे में बात करते हुए कहा,

"मुझे शुरू में पता नहीं था कि टिकटॉक क्या है, लेकिन कोविड-19 महामारी शुरू हुई तो मैंने सोचा कि मुझे जाकर देखना चाहिए कि यह क्या है। मुझे बस "शीला की जवानी" और कुछ अन्य गाने पता थे जो यहां (भारत में) प्रसिद्ध थे, इसलिए मैंने इसमें डांस किया और मेरे बच्चों ने भी पारंपरिक भारतीय पोशाक में उसमें भाग लिया। उसके बाद अचानक टिकटॉक इंडिया ने मुझे अन्य बॉलीवुड गाने को अजामने के लिए कहा। वहीं, हैदराबाद के लोग चाहते थे कि मैं 'बुट्टा बोम्मा' पर डांस करूं और मैंने उसी गाने पर वीडियो बनाई और वो काफी पॉपुलर हो गई।"
youtube-cover

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर इस वक्त आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर रहे हैं। आज यानी 20 मई को दिल्ली की टीम मौजूदा सीजन में अपना आखिरी मैच खेल रही है। टीम प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है।

इस आईपीएल सीजन में डेविड वॉर्नर दिल्ली कैपिटल्स के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। इस सीजन के अब तक खेले 13 मैचों में वॉर्नर ने 33.08 की औसत और 128.74 की स्ट्राइक रेट से 430 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 5 अर्धशतकीय पारियां भी खेली हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now